home / एंटरटेनमेंट
नेहा कक्कड़ को बहू बनाने पत्नी संग रिश्ता लेकर पहुंचे सिंगर उदित नारायण

नेहा कक्कड़ को बहू बनाने पत्नी संग रिश्ता लेकर पहुंचे सिंगर उदित नारायण

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप को लेकर तो कभी अपनी मस्ती-भरी वीडियोज़ को लेकर। नेहा सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। फैंस भी उनकी हर छोटी से छोटी बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस बार नेहा कक्कड़ लेजेंड्री सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर पर छाई हुई हैं।
इस वीकेंड ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर करीब दो दशकों से अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले सिंगर उदित नारायण और अलका याग्निक पहुंचेंगे। इसी मंच पर उदित नारायण कुछ ऐसा कहेंगे, जो सबके लिए चौंकाने वाला होगा। दरअसल, ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर सबके सामने उदित नारायण अपने बेटे आदित्य नारायण के लिए नेहा कक्कड़ का हाथ मांगते हुए नज़र आएंगे। उदित पूरी तैयारी के साथ पत्नी संग नेहा कक्कड़ के लिए रिश्ता लेकर पहुंचे दिखाई देंगे। 

Instagram

उदित नारायण ने शो के दौरान नेहा कक्कड़ को आदित्य के नाम से खूब टीज़ भी किया। ‘इंडियन आइडल’ शो की तारीफ करने के बाद उन्होंने कहा, “मैं नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहता हूं।” इसके बाद शो के मंच पर उदित और नेहा के अलावा आदित्य नारायण और उनकी मां भी साथ आए। सभी ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ के साथ नारायण परिवार एक कंप्लीट फैमिली लग रहा है। 

Instagram

इतना ही नहीं, आदित्य नारायण के अलावा नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी मंच पर आ गए। रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा के माता-पिता भी इस शादी के लिए राज़ी हो गए। इस दौरान आदित्य नारायण बेहद खुश नज़र आए। वहीं उदित नारायण के बहू बनाने वाले प्रपोज़ल के जवाब में नेहा ने कहा, “अगर मैं शादी के लिए जल्दी मान जाऊंगी तो मजा नहीं आएगा…” 

Instagram

आपको बता दें कि ‘इंडियन आइडल’ शो के होस्ट के तौर पर दिखाई दे रहे आदित्य अक्सर ही शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते दिख जाते हैं। ऐसे में इस बात का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि ये सब सिर्फ शो का हिस्सा है या फिर सच में शादी की शहनाई की ओर इशारा। इस बात की पुष्टि तो अब शो के ऑन एयर होने के बाद ही की जा सकती है।  

Instagram

10 Jan 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text