home / एंटरटेनमेंट
नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी और फैमिली प्लानिंग को लेकर कही ये बात

नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी और फैमिली प्लानिंग को लेकर कही ये बात

पिछले कुछ महीनों से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बारे में ये हर तरफ चर्चा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। मगर ये बात सच है या फिर अफवाह, ये तो खुद नेहा ही बता सकती हैं। वैसे भी फैंस काफी समय से इस मामले में नेहा का रिएक्शन चाहते थे और अब नेहा ने खुद इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी है साथ ही फैमिली प्लानिंग को लेकर बात भी की है।

हाल ही में नेहा शो डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंचीं। उन्होंने शो के दौरान इनडायरेक्टली लोगों को ये बता दिया कि वो फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं है। लेकिन साथ ही फैमिली प्लानिंग के बारे में भी एक खुलासा कर दिया। दरअसल, डांस दिवाने की कंटेस्टेंट गुंजन की परफॉर्मेंस देखकर नेहा बोलीं, ‘रोहू और मैंने अभी सोचा नहीं है बेबी का लेकिन जब कभी बेबी प्लानिंग करेंगे तो हम हमारी बेटी गुंजन जैसी हो।’ उनके इस स्टेटमेंट से ये बात तो साफ हो गई कि वो अभी प्रेग्नेंट नहीं लेकिन बेबी प्लानिंग के बारे में सोच जरूर रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि नेहा ने साल 2020 अक्टूबर में रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे। नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं और पर्सनली-प्रोफेशनली एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं। दिसंबर के महीने में ही दोनों का एक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही थी। मगर ये उनका एक म्यूजिक वीडियो था, जिसमें वो प्रेग्नेंट लेडी के रोल में नजर आ रही थीं। उसके कुछ समय बाद ही उन्होंने अचानक ‘इंडियन आइडल 11’ से ब्रेक ले लिया था। 

यही नहीं पिछले काफी समयसे वो ज्यादातर अपनी जो भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं उसमें वो अपना बेली छुपाते हुए नजर आ रही हैं, जिसके बाद से फैंस के बीच उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। इन सभी कयासों के चलते नेहा के प्रेग्नेंट होने की चर्चा जोरों पर थी। खैर नेहा की बातों से तो अब साफ हो गया है कि वो फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं है। लेकिन बेबी प्लानिंग जरूर कर रही हैं तो हो सकता है कि जल्द ही वो कई गुड न्यूज दे दें।

इन दिनों नेहा कक्कड़ अपने सॉन्ग ‘कांटा’ लगा को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनका यह सॉन्ग रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरह से वायरल हो रहा है। गाने को नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और हनी सिंह ने इसमें रैप किया है। इसके अब तक 75 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें –
DIY : नेहा कक्कड़ से सीखिए घर पर बाल काटने का सबसे सिंपल तरीका
नेहा कक्कड़ ने लॉकडाउन में बढ़े वजन को कम करने का एक अनोखा तरीका ढूंढ लिया है
रोहनप्रीत सिंह से शादी के तुरंत बाद नेहा कक्कड़ ने लिया एक बड़ा फैसला
निया शर्मा ने बताया उनके पास 9 महीने तक नहीं था कोई भी काम, कहा- ‘मैंने एक रुपया भी नहीं कमाया’

23 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text