एंटरटेनमेंट

नेहा कक्कड़ की इस तरह हुई थी रोहनप्रीत के परिवार से पहली मुलाकात, देखें Video

Megha SharmaMegha Sharma  |  Oct 19, 2020
नेहा कक्कड़ की इस तरह हुई थी रोहनप्रीत के परिवार से पहली मुलाकात, देखें Video
इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो तब का है जब वह पहली बार रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के परिवार से मिली थीं। माना जा रहा है कि ये क्लिप दोनों की रोका सेरेमनी (Roka Ceremony) का है, जिसमें रोहनप्रीत प्यार से नेहा का हाथ थामें हुए नज़र आ रहे हैं और दोनों आपस में कुछ बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
इस वीडियो (Viral Video) को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ”जिस दिन रोहनप्रीत ने मुझे अपने पेरेंट्स और परिवार से मिलवाया था। #NehuPreet” रोहनप्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, ”लव यू ज्यादा नेहू… तू तो मेरी जिंदगी ही बन गई है। अब तो तेरसे बहुत ज्यादा लव यू हो गया है।”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहनप्रीत और नेहा 22 अक्टूबर को रजिस्टर्ड शादी करने वाले हैं। इसके दो दिन बार दोनों दिल्ली में शादी का आयोजन करने वाले हैं। हाल ही में दोनों के रिसेप्शन का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इंविटेशन के मुताबिक दोनों 26 अक्टूबर को पंजाब के मोहाली के नज़दीर अमलतस में रिसेप्शन पार्टी देंगे।
इस महीने की शुरुआत में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। इस पोस्ट में उन्होंने रोहनप्रीत के लिए ”मेरा” कैप्शन लिखा था। वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया था कि ये पहली नज़र वाला प्यार है। वहीं रोहनप्रीत भी नेहा के साथ कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

नेहा कक्कड़ अपनी इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। शायद ये प्यार का रंग है लेकिन अगर आप भी नेहा की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आज ही आपको MyGlamm के ये प्रोडक्ट्स खरीदने चाहिए।

बता दें, नेहा और रोहनप्रीत का पहला गाना नेहू दा व्याह, 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगा। दोनों के इस गाने के कारण फैन्स काफी कन्फ्यूज़ हो गए थे और उन्हें लगा कि ये केवल एक पब्लिसिटी स्टंट है। 

हालांकि, हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि नेहा और रोहन की शादी की खबरें एक दम सही हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, मैं सही में नेहा और रोहनप्रीत की शादी में शामिल होना चाहता था लेकिन दोनों की शादी दिल्ली में है। कुछ वक्त पहले मेरे शॉल्डर में काफी बुरी चोट लगी थी और इस वजह से मैं कनफर्म नहीं कह सकता कि मैं शादी में शामिल हो पाऊंगा कि नहीं। हालांकि, इंडियन आयडल से बाकी सभी लोग नेहा की शादी में जा रहे हैं। विशाल ददलानी सर और हिमेश रेशमिया दोनों ही नेहा की शादी में शामिल होंगे।