home / Dating
ब्रेकअप का दर्द बयां करने के बाद नेहा कक्कड़ को फिर आया एक्स बॉयफ्रेंड पर प्यार

ब्रेकअप का दर्द बयां करने के बाद नेहा कक्कड़ को फिर आया एक्स बॉयफ्रेंड पर प्यार

बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का कुछ समय पहले अपने एक्टर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद से नेहा और हिमांश ने अपनी रिलेशनशिप या ब्रेकअप (breakup) के बारे में खुलकर बात नहीं की थी। हालांकि, वैलेंटाइंस डे (Valentine’s Day) से पहले नेहा कक्कड़ ने मीडिया को संबोधित करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे हिमांश कोहली और अपने रिश्ते के बारे में कुछ बता रही हैं।

बयां किया ब्रेकअप का दर्द

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के बारे में काफी बातें बताईं। उन्होंने अपने ब्रेकअप का दर्द बयां करते हुए कहा, ‘जब मैं रिलेशनशिप में थी तो अपनी फैमिली और दोस्तों को बिलकुल टाइम नहीं दे पा रही थी।

ADVERTISEMENT

दिव्यांका त्रिपाठी ने खोला अपने हार्टब्रेक का राज़

मैं अपना सारा टाइम और एनर्जी एक ऐसे इंसान को दे रही थी, जो इसे डिज़र्व भी नहीं करता था। उसके बावजूद वह हमेशा यही शिकायत करता था कि मैं उसे समय नहीं देती हूं।’ नेहा ने यह भी कहा कि वे फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हैं और सिंगल रहना ही उनके लाइफ की बेस्ट फीलिंग है।

ADVERTISEMENT

Heartbreak Stories Of Bollywood Celebs- Neha Himansh

फिर आया हिमांश पर प्यार

हाल ही में दिए गए इस इंटरव्यू के बाद नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी, जो उनके इस बयान से बिलकुल अलग है। उन्होंने मीडिया से अपील करते हुए लिखा था, ‘डियर मीडिया, हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप मत लगाइए। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद न आया हो। ऐसी बातें कर नकारात्मकता मत फैलाइए… अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइए।’

ADVERTISEMENT

19 5c6156f1e30e9

नेहा और हिमांश ने अपने प्यार की घोषणा इंडियन आइडल के शो पर की थी और कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें – 

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद पूजा बिष्ट ने किया अहम खुलासा

ADVERTISEMENT

क्यों होता है ब्रेकअप और कैसे निपटें इस मुश्किल दौर से

टीवी की कुमकुम जूही परमार हुईं पति से अलग

ADVERTISEMENT

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुर्ंत बाद कर लिया था अलग होने का फैसला

12 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text