home / एंटरटेनमेंट
neha kakkar rohanpreet

Indian Idol 13: नेहा कक्कड़ शूट के दौरान रोहनप्रीत की तस्वीर रखती हैं साथ, हिमेश रेशमिया ने किया खुलासा

टीवी का सबसे पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल फिर से टीवी पर आने वाला है। सीजन 3 में एक बार फिर नेहा कक्कड़ को लोग बतौर जज देखेंगे। नेहा के साथ शो में पिछले सीजन में जज बने विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी वापसी कर रहे हैं।

टीवी पर 10 सितंबर से शुरू होने वाले इस शो का हाल ही में वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया था जिसे नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अटेंड किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही हिमेश ने नेहा की टांग खींचते हुए पूछा कि जैसे वो हमेशा सेट पर टेबल पर अपने पति रोहनप्रीत की तस्वीर रखती हैं, लेकिन आज उन्हें रोहनप्रीत की तस्वीर नजर नहीं आ रही है। तो इसपर नेहा ने कहा, आज तस्वीर की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं घर पर हूं और रोहन भी दूसरे कमरे में हैं। 

दोनों के बीच इसी मजेदार बातचीत के बीच जब आदित्य ने पूछा कि किस जज को प्लीज करना सबसे मुश्किल है तो नेहा ने कहा कि उन्हें प्लीज करना सबसे मुश्किल है। उन्होंने कहा, मैं इतनी डिफिकल्ट टू प्लीज हूं कि मुझे पानी पुरी खिला दो और मैं तुम्हें शो में आगे ले जाउंगी।

शो को चौथी बार जज करने के बारे में पूछने पर नेहा ने कहा कि इस बारे में उनके पास बोलने के लिए इतना है कि उनका रुकना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करूं। 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी साल 2020 के 24 अक्टूबर के दिन हुई थी। दोनों सेलेह्स पहले नेहा के लिखे गीत नेहू द व्याह के सेट पर मिले थे और जहां रोहनप्रीत की तरफ से ये पहली नजर का प्यार था, वहीं नेहा ने माना था कि शुरुआत में वो रोहनप्रीत के सबसे अच्छी तरह व्यवहार करने के गुण से इम्प्रेस हुई थी और उनकी ओर आकर्षित महसूस करती थी।

07 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text