Advertisement

वेडिंग

शादी के तुरंत बाद नेहा कक्कड़ ने बदला अपना नाम, लेकिन इस ट्विस्ट के साथ

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 30, 2020
शादी के तुरंत बाद नेहा कक्कड़ ने बदला अपना नाम, लेकिन इस ट्विस्ट के साथ

Advertisement

इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने बेस्ट फ्रेंड और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उनकी शादी के चर्चे अभी तक हो रहे हैं। क्योंकि कहा जा रहा था कि नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह के साथ उनका म्यूजिक वीडियो ‘नेहू दा व्याह’ को प्रमोट करने के लिए शादी का ड्रामा कर रहे थे। लेकिन उन्होंने इस अपनी शादी का सस्पेंस बरकार रखते हुए फैंस को एकदम से चौंका दिया। दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी कर ली। ऐसे में सभी रीति- रिवाजों को निभाते हुए नेहा कक्कड़ ने शादी के कुछ ही दिनों बाद सोशल मीडिया पर अपना सरनेम भी बदल लिया।
जी हां, नेहा कक्कड़ अब मिसेज सिंह हो गई हैं। और शादी के बाद ज्यादातर शादीशुदा लड़कियों की तरह उन्होंने भी अपने नाम के आगे पति का सरनेम जोड़ लिया है, लेकिन एक छोटे से ट्विस्ट के साथ। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने इसके आगे मिसेज सिंह लगा लिया है। उनके फैंस को नेहा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। कमेंट भी लोग उन्हें मिसेज नेहा सिंह कहकर बुला रहे हैं।

Instagram

हाल ही में शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शादी के बाद यह जोड़ी दिल्‍ली से मुंबई लौट आई है। सभी लोग वहां उन्हें देखकर एक्साइडेट हो गये। लेकिन इन दोनों ने किसी को निराश नहीं किया और जमकर तस्वीरें खिंचवाईं।

दोनों हाथों में हाथ लिए मुस्कारते नजर आये। नेहा कक्कड़ ने इस दौरान लाइट ब्लू कलर के स्ट्रीप्ड क्रॉप टॉप और पतलून पैंट वाली आउटफिट में नजर आईं। वह हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत दिखी थीं। वहीं, रोहन भी कैजुएल लुक में बेहद स्मार्ट नजर आ रहे थे।

Instagram

वैसे इस समय सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की शादी की फोटोज वायरल हो गई हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी हल्दी, मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी और रिसेप्शन फंक्शन तक की सभी तस्वीरें शेयर की। नेहा की शादी किसी खूबसूरत परी की कहानी से कम नहीं थी। एक बाद एक सरप्राइज और ढेरों फंक्शनंस। वैसे सभी फंक्शन्स में ये लव बर्ड्स मैचिंग आउटफिट्स में नज़र आ रहे थे।

Instagram

नेहा कक्कड़ ने शादी से पहले अपने होने वाले पति के साथ मिलकर अपनी का शादी के लिए गाना भी लॉन्च किया है. इस सॉन्ग का नाम ‘नेहू दा व्याह’ है। इसे रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने खुद ही गाया है। उनके पहले सॉन्ग को ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसे काफी पसंद किया गया जा रहा है। साथ ही दोनों की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें जिंदगी की इस नई शुरुवात के लिए खूब शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।
Popxo की टीम की तरफ से नवविवाहित जोड़े नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को हार्दिक बधाई!

POPxo की सलाह : नेहा कक्कड़ जैसा लुक पाने के लिए ट्राई करें MYGLAMM  ये शनदार मेकअप प्रोडक्ट्स –