Advertisement

वेडिंग

वेडिंग एल्बम: देखिए नेहा कक्कड़ की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक की फोटो-वीडियो

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 27, 2020
वेडिंग एल्बम: देखिए नेहा कक्कड़ की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक की फोटो-वीडियो

Advertisement

अपनी शादी की अफवाहों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने आखिरकार शादी कर ही ली। जी हां, हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) रोहनप्रीत सिंह  (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस  साल की सबसे खूबसूरत शादी का फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
पिछले कई दिनों से नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ उनका म्यूजिक वीडियो ‘नेहू दा व्याह’ को प्रमोट करने के लिए शादी का ड्रामा कर रहे थे। लेकिन उन्होंने इस अपनी शादी का सस्पेंस बरकार रखते हुए फैंस को एकदम से चौंका दिया। दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी कर ली। तो चलिए देखते हैं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक की कुछ अनदेखी और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो –

नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यही नहीं उन्होंने रोहनप्रीत के साथ ट्रेडिशनल फोटो शूट भी कराया था।

नेहा कक्कड़ अपनी हल्दी सेरेमनी पर अपने भाई-बहन, दोस्तों और रोहनप्रीत सिंह के साथ डांस करती नजर आईं। 

नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहंद सेरेमनी में हरें रंग का लहंगा पहना था और रोहनप्रीत ने भी उनकी ड्रेस से मैच करती हुई आउटफिट कैरी की थी।  हाथों में रोहनप्रीत सिंह के नाम की मेहंदी लगने के साथ-साथ नेहा कक्कड़ ने अपने हाथों में उनके नाम लिखा हुआ लाल चूड़ा भी पहन रखा था।

इन फोटो को शेयर करते हुए खुद नेहा कक्कड़ ने लिखा, “मेहंदी लगाउंगी मैं सजना रोहनप्रीत के नाम की।” नेहा की जहां कुछ तस्वीरें रोहनप्रीत के साथ की हैं तो वहीं बाकी की कुछ तस्वीरें नेहा की मेहंदी से जुड़ी हुई हैं।

उर्वशी ढोलकिया अपनी दोस्त नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची और तैयार दुलहन को लावां फेरों के लिए गाड़ी से खुद ही गुरुद्वारे भी लेकर गईं। यह तस्वीर उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और लिखा, ‘मैं अपनी नेहू को खुद गाड़ी से गुरुद्वारे तक लेकर गई। बहुत सारे इमोशन्स थे, खुशी थी। मैं अपने बेबी की शादी देखकर खुश हूं। तुम्हें शादीशुदा जिंदगी मुबारक हो नेहू।’

24 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अपने दोस्तों, परिवार वालों की मौजूदगी में दिल्ली एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज़ों से शादी के फेरे लिए।

गुरुद्वारे में हुई रस्मों के दौरान नेहा ने बेहद खूबसूरत पिंकिश-पीच रंग के लहंगे में नज़र आईं और रोहनप्रीत भी इसी कलर की शेरवानी में नज़र आए। इस आउटफिट में इन दोनों ने फेरों और जयमाला की रस्म निभाई।

गुरुद्वारे के बाद शाम को एक वेडिंग फंक्शन रखा गया, जिसमें नेहा रेड लहंगे में नज़र आईं और रोहनप्रीत एक रेड और व्हाइट एम्ब्रॉएडर्ड शेरवानी में। इसमें दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे को जयमाला पहनाई। साथ ही कई डांस पर्फ्रोंमेंस भी हुईं।

बताया जा रहा है कि जहां शादी में सिर्फ बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। इस फंक्शन में नेहा कक्कड़ ने एक राजकुमारी की तरह शादी वाले वेन्यू पर एंट्री मारी।

शादी के बाद के फंक्शन में नेहा ने रोहनप्रीत के लिए रोमांटिक गाना गाया। शादी में आए गेस्ट भी दोनों को बस देखते रह गए। वहीं रोहनप्रीत ने भी नेहा के लिए एक प्यारा गाना डेडिकेट किया।

इसके बाद कई वेडिंग फंक्शन रखे गये, जिसमें नेहा और रोहनप्रीत अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आये। नेहा की शादी किसी खूबसूरत परी की कहानी से कम नहीं थी। एक बाद एक सरप्राइज और ढेरों फंक्शनंस। वैसे सभी फंक्शन्स में ये लव बर्ड्स मैचिंग आउटफिट्स में नज़र आ रहे थे।

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए अपनी रिलेशनशिप और शादी का एलान किया था। 

नेहा कक्कड़ ने शादी से पहले अपने होने वाले पति के साथ मिलकर अपनी का शादी के लिए गाना भी लॉन्च किया है. इस सॉन्ग का नाम ‘नेहू दा व्याह’ है। इसे रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने खुद ही गाया है। उनके पहले सॉन्ग को ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसे काफी पसंद किया गया जा रहा है। साथ ही दोनों की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें जिंदगी की इस नई शुरुवात के लिए खूब शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

POPxo की सलाह : नेहा कक्कड़ जैसा लुक पाने के लिए ट्राई करें MYGLAMM  ये शनदार मेकअप प्रोडक्ट्स –