home / एंटरटेनमेंट
PICS: नेहा धूपिया को मिला बेबी शावर का सरप्राइज, जल्द ही घर आने वाला नन्हा मेहमान

PICS: नेहा धूपिया को मिला बेबी शावर का सरप्राइज, जल्द ही घर आने वाला नन्हा मेहमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी दोनों ही अपने दूसरे बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अगंद ने नेहा धूपिया को सरप्राइज बेबी शावर दिया। साथ ही सोहा अली खान और उनकी बाकी दोस्तों ने नेहा के लिए सरप्राइज बेबी शावर का इंतजाम किया। इस बेबी शॉवर में उनके परिवार के लोग और नजदीकी लोग शामिल हुए। नेहा को इस बात का बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि उनके लिए इस तरह की कोई सरप्राइज पार्टी प्लान की जा रही है। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है। साथ ही उन्होंने इस सरप्राइज बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नेहा ने अपनी दूसरे बेबी शावर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे पता नहीं था कि आज का दिन ऐसा होगा। बेहद स्वीट सरप्राइज बेबी शॉवर। मैं कह सकती हूं कि लड़कियों तुमने मुझे सरप्राइज कर दिया और इसके बाद तुम होने वाली मौसियों के साथ शाम। मैं आप सभी को बहुत प्यार करती हूं। अगली बार सरप्राइज से पहले थोड़ा बता देना। आप सभी को हमेशा मेरा प्यार।’ 

देखिए नेहा धूपिया के दूसरे बेबी शावर पार्टी की तस्वीरें –

नेहा इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं और सरप्राइज भी क्योंकि उन्हें इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था। हालांकि एक सरप्राइज पार्टी थी इसलिए नेहा को ज्यादा सजने संवरने का समय नहीं मिला। लेकिन फिर भी वो पर्पल आउटफिट में नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

नेहा के पति अंगद बेदी ने भी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘बेबी शावर नंबर 2’। इस तस्वीर में अंगद नेहा के गाल पर किस करते हुए नजर आते हैं। वैसे प्रेग्नेंसी का दौर चाहे जितना टफ होगा अगर पति सपोर्ट करने वाला मिल जाये तो ये सफर और भी मजेदार हो जाता है। 

नेहा धूपिया अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की फोटोज और जानकारियां लगातार ऑनलाइन पोस्ट करती रहती हैं। आपको बता दें कि नेहा तो अपने आठवें महीने में भी शूटिंग करती नजर आईं थी।

वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि नेहा धूपिया ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्क फ्रंट पर एक्टिव होकर कई महिलाओं के लिए एक उदाहरण पेश किया है। 

नेहा और अंगद की शादी मई 2018 में हुई थी। अभी दोनों की एक बेटी मेहर है।

बता दें कि जुलाई में नेहा और अंगद ने सोशल मीडिया के जरिए दूसरी बार की प्रेग्नेंसी की घोषणा फैन्स के साथ शेयर की थी। 

ये भी पढ़ें –
‘ए थर्सडे’ में प्रेग्नेंट कॉप के रोल में दिखीं नेहा धूपिया, प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में कर रही हैं शूटिंग
दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा धूपिया हो गई थीं कोरोना पॉजिटिव
एक बार फिर मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया
नेहा धूपिया को ब्रेस्टफीड करवाते हुए देखना चाहता था एक शख्स

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

01 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text