home / एंटरटेनमेंट
दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा धूपिया हो गई थीं कोरोना पॉजिटिव, बताया – बेटी से दूर जमीन पर सोती थीं

दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा धूपिया हो गई थीं कोरोना पॉजिटिव, बताया – बेटी से दूर जमीन पर सोती थीं

नेहा धूपिया (Neha Dhupiya) बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Angad Bedi) एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। कपल जल्द ही दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। उन्होंने अभी पिछले महीने ही सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो वह कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं। जी हां, ये बात सच है कि नेहा धूपिया अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान कोविड-19 का शिकार हो गईं थी। इस दौरान उन्होंने खुद को और अपने परिवार को कैसे संभाला ये पूरा किस्सा खुद बताया है।

कोविड के समय को याद करते हुए नेहा ने बताया कि वह पूरा दिन मास्क लगाकर रहती थीं और बेटी मेहर से दूर सोती थीं, वह भी जमीन पर। उनके के लिए ये दौरा बेहद मुश्किलों भरा रहा। नेहा जब कोरोना पॉजिटिव हुई तब वो 24 दिन की प्रेगनेंट थी। उन्होंने इन सब बातों को लेकर एक मीडिया इंटरव्यू में खुल कर बातें कीं, जोकि आपके साथ यहां हम शेयर कर रहे हैं।

नेहा ने बताया कि उनसे पहले उनके पति अंगद बेदी कोरोना पॉजिटव हुए, जिसके बाद उन्होंने भी खुद में कोरोना के हल्के लक्षण महसूस किया। नेहा ने कहा, “मैं इससे ज्यादा डरी नहीं, मुझे खुद को सबसे दूर रखना था, और आइसोलेट होना था। ये वक्त अंगद, मेहर और मेरे स्टाफ के लिए काफी परेशान करने वाला रहा। मैं उस वक्त 24 दिन की प्रेगनेंट थी और मुझे मेहर के साथ आइसोलेट होना था, वो भी ऐसे समय में जब दिल्ली में लगातार केस बढ़ रहे थे।”

आगे नेहा कहती हैं, ”इस दौरान वो हमेशा मास्क पहनकर रखती थीं। बेटी मेहर से दूर रहने के लिए मैं जमीन पर सोती थी। प्रेग्नेंट होने की वजह से मुझे एक ही पॉजिशन में सोना होता था। मेहर मुझे जमीन पर सोता देख कहती कि मम्मा बेड पर आ जाओ यहां काफी जगह है, यहां सो जाओं, तो मैं उसे समझाती कि हम एक डर का सामना कर रहे हैं ऐसे में हमें हिम्मत रखने की जरुरत हैं। हमें अपनी हिम्मत बनाकर रखनी थीं, क्योंकि जरा सी भी लापरवाही खतरनाक हो सकती थी।”

आपको बता दें कि सेकेंड प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा करने के बाद नेहा ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थीं उस दौरान उनके पति अंगद भी कोविड की चपेट में आ गए थे। बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को दिल्ली में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों ने अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। दोनों की बेटी मेहर का जन्म 18 नवंबर 2018 को हुआ था। अब जल्द ही नेहा धूपिया दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

13 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text