home / एंटरटेनमेंट
Neha Angad

शादी के 4 साल होने पर नेहा और अंगद ने किया एक दूसरे को विश, इनकी शादी लोगों के लिए थी सरप्राइज

नेहा धूपिया और अंगद बेदी इंडस्ट्री के सबसे कूल कपल में से एक हैं और दोनों का साथ हमेशा फैन्स के लिए कपल गोल्स सेट करने वाला होता है। हालांकि इन दोनों की शादी जब हुई थी तो खुद इनके दोस्तों के बीच इस खबर को लेकर खुशी की जगह आश्चर्यचकित करने वाली हवा ज्यादा थी। नेहा धूपिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि शादी के बाद जब उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फोन में 600 संदेश थे जिसमें बधाई की जगह लिखा था, वॉट अ फक। कपल के दोस्तों के लिए इनकी शादी शॉक की तरह थी क्योंकि इनके रिलेशनशिप की कई लोगों को कोई जानकारी नहीं थी।

साभार- इंस्टाग्राम

नेहा और अंगद ने अपनी शादी के चौथे एनिवर्सरी पर एक दूसरे को बहुत खूबसूरत अंदाज में विश करते हुए अपनी शादी और लाइफ के कुछ खूबसूरत मोमेंट्स शेयर किए हैं। अंगद ने नेहा को विश करते हुए लिखा है, हैप्पी एनिवर्सरी मिसेज बेदी। 10 मई 2018 से 2022, चार साल पहले बंदा अंदर हो गया था और आज भी अंदर ही है। इसी पोस्ट में एक्टर ने नेहा से खर्चों पर मजाक करते हुए लिखा है, पहले खर्चे भी नहीं थे, लेकिन फिर तब तुम भी नहीं थी, ना मेहर थी ना गुरिक। चार साल में सब कुछ बढ़िया है, बस खर्चों को कम करो। खैर, मजाक अपनी जगह है, तुमने मुझे बहुत कुछ दिया है और हमारे इस खूबसूरत घर को बनाए रखा है। तुम्हारे साथ समय बिताना हमेशा सबसे खास एहसास है…लड़ना, चिल्लाना और रोना…सब कुछ। मैं जानता हूं कि तुम मेरे साथ हमेशा हो और मैं तुम्हारे साथ। कुछ भी प्लान न करें…पानी की तरह जब जैसा हो वैसा रूप ले लें। अंगद के वीडियो में इन दोनों के शादी के कुछ खास पल भी हैं। 

नेहा ने भी शादी के बाद से अपनी लाइफ के कुछ खास पलों को दर्शाता वीडियो शेयर किया है और अंगद को शादी के सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा है, 4 साल…2 बच्चे और जीवन भर का साथ। हैप्पी एनिवर्सरी माई लव। 

नेहा और अंगद शादी के पहले बहुत अच्छे दोस्त रह चुके हैं और दोनों लाइफ के हर मसले पर एक दूसरे से डिस्कस करते थे। अंगद नेहा से अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की बातें भी करते थे। इन दोनों को पहली बार करण जौहर ने कहा था कि वो अपने रिश्ते को ठीक से समझ नहीं रहे हैं।

10 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text