home / एंटरटेनमेंट
नेहा धूपिया- अंगद बेदी ने किया बेटी का खास नामकरण, दादा जी ने शेयर की पहली फोटो

नेहा धूपिया- अंगद बेदी ने किया बेटी का खास नामकरण, दादा जी ने शेयर की पहली फोटो

बॉलीवुड में सेलिब्रेशंस थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। दीपवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरों के बीच अब इंटरनेट पर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर भी वायरल हो रही है। दरअसल, नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपनी ज़िंदगी के अगले पड़ाव पर कदम रख चुके हैं और अब उनकी बेटी की फोटो भी सामने आ चुकी है।

नेहा पर रब की मेहर

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) मई में शादी के बंधन में बंधे थे। 18 नवंबर की सुबह नेहा ने मुंबई के एक हॉस्पिटल में अपनी बेटी को जन्म दिया था। अंगद बेदी और नेहा धूपिया अपनी बेटी का नामकरण भी कर चुके हैं।

ADVERTISEMENT

बधाई हो : नेहा धूपिया- अंगद बेदी के घर आई एक नन्ही परी

उनकी बेटी के नाम की खासियत है कि उसके नाम ‘मेहर’ के साथ उसके मम्मी- पापा के सरनेम भी जोड़े गए हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेहर धूपिया बेदी दुनिया को हेलो बोल रही है।’ फोटो में मेहर के सिर्फ पैर नज़र आ रहे हैं और बच्ची के मोजों पर लिखा है, ‘हेलो वर्ल्ड’।

ADVERTISEMENT

neha-dhupia

दादाजी ने शेयर की फोटो

अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अब तक दुनिया को मेहर की सिर्फ झलक ही दिखाई थी लेकिन अंगद के पापा बिशन सिंह बेदी ने अपनी पोती की पूरी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। स्टार किड (star kid) मेहर बेहद क्यूट हैं और दादाजी ने फोटो के साथ एक बेहद खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है।

ADVERTISEMENT

neha-dhupia-daughter-first-photo

उन्होंने मेहर को गुरु की मेहर बताते हुए लिखा कि वह अपने दादा- दादी और नाना- नानी के लिए एक और लाइफलाइन है। दादाजी बिशन सिंह बेदी ने बच्ची का इस नई दुनिया में स्वागत करते हुए भगवान से उसके लिए आशीष की दुआ भी की।

ADVERTISEMENT

नेहा- अंगद ने छिपाई थी प्रेगनेंसी

नेहा धूपिया ने मई में अंगद बेदी से अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था। हाल ही में अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में खुलासा किया था कि नेहा शादी के पहले से ही प्रेगनेंट थीं। जब इन दोनों ने यह बात अपने घरवालों को बताई थी तो दोनों को काफी डांट भी पड़ी थी। हालांकि, नेहा के कुछ ऑनगोइंग प्रोजेक्ट्स के चलते इन दोनों ने नेहा की प्रेगनेंसी वाली बात को अब तक सामने नहीं आने दिया था। नेहा ने अपनी ज़िंदगी के इस नए फेज़ को काफी एंजॉय किया था और उनके फोटोशूट्स में उनका प्रेगनेंसी फैशन भी देखने लायक था।

neha-dhupia-ne-diya-beti-ko-janm

ADVERTISEMENT

नेहा धूपिया- अंगद बेदी को बधाई और प्यारी मेहर का इस नई दुनिया में हार्दिक स्वागत!

ये भी पढ़ें – 

ADVERTISEMENT

प्रेगनेंसी फैशन – नेहा धूपिया का हर लुक है हिट

फिल्मों की तरह मेहंदी की रस्म में भी दिखा दीपिका का रॉयल अंदाज़

ADVERTISEMENT

दीपवीर – सब्यसाची ने कुछ यूं सजाया अपनी दुल्हन दीपिका को

21 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text