home / एंटरटेनमेंट
‘ए थर्सडे’ में प्रेग्नेंट कॉप के रोल में दिखीं नेहा धूपिया, प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में कर रही हैं शूटिंग

‘ए थर्सडे’ में प्रेग्नेंट कॉप के रोल में दिखीं नेहा धूपिया, प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में कर रही हैं शूटिंग

नेहा धूपिया (Neha Dhupiya) बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Angad Bedi) एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। कपल जल्द ही दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी कुछ महीनों पहले ही सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने फैंस को दी थी। नेहा धूपिया अपनी प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में भी लगातार एक्टिव बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला के साथ अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म ‘ए थर्सडे’ से नेहा धूपिया ने खुद का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें नेहा प्रेग्नेंट कॉप की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। खास बात यह है कि फिल्म के दौरान नेहा धूपिया आठ महीने की प्रेग्नेंट हैं।

नेहा धूपिया का प्रेग्नेंसी में इस तरह से काम पर जाना फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। इस लुक में नेहा धूपिया एकदम रफ एंड टफ दिख रही हैं। नेहा के फर्स्ट लुक को देखकर ही उनके दमदार किरदार का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फिल्म को बेहजाद खंबाटा ने लिखा है साथ ही वो ही इसका निर्देशन भी कर रहे हैं। फिल्म कुछ अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित होगी। नेहा धूपिया एसीपी कैथरीन अल्वारेज़ नाम की एक गर्भवती पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी और उनका अनोखा व्यक्तित्व देखने लायक होगा। यह फिल्म एक प्ले-स्कूल के शिक्षक की कहानी पर आधारित है जो 16 बच्चों को बंधक बना लेता है। थ्रिलर में यामी गौतम, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी और माया सराव प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने कैप्शन में लिखा, ‘रियल और रील लाइफ के बीच का ब्रिज बना रही हूं। आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने के लिए और मुझमें भरोसा रखने के लिए। यह उन मांओं के लिए है जो इस दुनिया में हैं। हम साथ में मजबूत बनेंगे।’ 

बता दें कि इससे पहले नेहा धूपिया अपनी फिल्म ‘सनकी’ के लिए डबिंग करती हुई नजर आई थीं। इसकी जानकारी भी नेहा ने पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘आपकी तीसरी तिमाही में एक एक्शन फिल्म के लिए डबिंग करना एक अलग ही तरह का एक्सपीरियंस है। बेशक जब मैं शूटिंग कर रही थी तो मुझे नहीं पता था कि मैं इस अवस्था में डब करने के लिए वापस आऊंगी। कहीं सांस फूलना और पीठ दर्द और डकार के बीच बैठ जाना हमेशा खड़े रहने और बल को फिर से बनाने का एकमात्र तरीका था।’

वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्क फ्रंट पर एक्टिव होकर कई महिलाओं के लिए एक उदाहरण पेश किया है। फिर चाहे करीना कपूर खान हों या फिर नेहा धूपिया, इन्होंने ये साबित कर दिया महिलाओं के अंदर जज्बे और हौसले की कोई कमी नहीं है। नेहा धूपिया ने न सिर्फ खुद की पर्सनल लाइफ का ध्यान रखा बल्कि प्रेग्नेंसी के दौरान वर्क फ्रंट पर भी एक्टिव बनी रहीं। नेहा धूपिया की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को दिल्ली में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों ने अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। दोनों की बेटी मेहर का जन्म 18 नवंबर 2018 को हुआ था। अब जल्द ही नेहा धूपिया दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें –
दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा धूपिया हो गई थीं कोरोना पॉजिटिव
एक बार फिर मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया
नेहा धूपिया को ब्रेस्टफीड करवाते हुए देखना चाहता था एक शख्स

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

25 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text