home / वेडिंग
Neetu Confirms RaLia Wedding Date

नीतू कपूर, रिद्धिमा ने किया कंफर्म, आज है रणबीर और आलिया की शादी

आलिया और रणबीर की शादी के डेट को लेकर जो कंफ्यूजन थी उसे खुद दुल्हे की मॉम यानी नीतू कपूर ने क्लीयर कर दिया है। उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए आखिरकार बता ही दिया कि शादी 14 अप्रैल को है और ये वास्तु से होगी।

लोग भले ही पैपराजी को सेलेब्रिटीज को परेशान करने के लिए ब्लेम करते रहते हैं , लेकिन कई सेलेब्स पैपराजी से थोड़ी बातचीत एंजॉय करते हैं। नीतू सिंह और पैपराजी के बीच अक्सर ऐसे ही स्वीट एक्सचेंज होते देखा गया है। न नीतू पैपराजी को देखकर बहुत कॉन्शियस होती हैं, न ही उन्हें देखकर उन्हें इग्नोेर करती हैं। जब तक उन्हें रणबीर और आलिया की शादी के बारे में कुछ नहीं बताना था, तब तक उन्होंने हर बार पैपराजी के साथ हंसी-मजाक में बात को टाल दिया था। लेकिन कल मेहंदी के बाद आखिरकार जब वो पैप्स के सामने आई तो उन्होंने बता ही दिया कि शादी 14 अप्रैल को है और वास्तु से होगी। वीडियो में रिद्धिमा और नीतू दोनों को कहते सुन सकते हैं, “कल है शादी।” देखिए सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी की ये सोशल पोस्ट-

वैसे इतना ही नहीं नीतू अपनी होने वाली बहू और बॉलीवुड के सुपर टैलेन्टेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में पूछने पर कहा, शी इज द बेस्ट।

बता दें आलिया और नीतू कपूर की आपसी बॉन्ड बहुत स्ट्रॉन्ग है। रणबीर और आलिया दोनों एक दूसरे के साथ ही नहीं, एक दूसरे की फैमिली के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं और दोनों के लिए फैमिली सबसे जरूरी है। रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी शादी खास दोस्तों और परिवार के बीच होगी, लेकिन रिसेप्शन में, जो कि 17 अप्रैल को होगी, बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स कपल से मिलने पहुंचेंगे।

14 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text