home / एंटरटेनमेंट
neetu on alia ranbir marriage

‘जुग जुग जियो’ प्रमोट करते हुए नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की शादी पर रखी अपनी राय

नीतू कपूर इन दिनों अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म जुग जुग जियो में दो शादीशुदा कपल के बीच के झगड़ों, इनके बीच की परेशानियों को फनी तरीके से दिखाया गया है। ऐसे में जब भी नीतू मीडिया से बातचीत करती हैं जाहिर है शादी और फिर आलिया और रणबीर की शादी की बात निकल ही जाती है। 

हाल ही में हुए एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान नीतू ने अपने बेटे और आलिया भट्ट की शादी और आजकल के यंग जेनेरेशन की शादी को लेकर सोच पर अपनी राय रखी है। नीतू से जब ये पूछा गया कि क्या उनकी अपने बच्चों की शादी पर क्या राय है और क्या वो उम्र को परेशानी का कारण मानती हैं, तो एक्ट्रेस ने इस पर काफी अच्छा और प्रोग्रेसिव जवाब दिया। नीतू ने कहा कि ये उम्र की बात नहीं है, लेकिन सही इंसान ढूंढने की बात है। 

साभार- इंस्टाग्राम

मुझे लगता है आजकल पेरेन्ट्स वैसे नहीं है। आपको उन्हें रहने देना चाहिए और जब वो शादी करना चाहेंगे वो खुद तैयार होंगे। जब सही समय होता है, तब सही इंसान मिलता है।आप इन्हें पुश नहीं कर सकते हैं। एज प्रॉब्लम नहीं है, सही पार्टनर मिलना प्रॉब्लम है। आपको कंफर्टेबल महसूस होना चाहिए कि हां, ये वो इंसान है, जिसके साथ मैं पूरा जीवन बिताना चाहूंगा। 

इसी इंटरव्यू में नीतू ने ये भी बताया कि इस फिल्म पर सेकेंड ओपिनियन लेने के लिए उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से सलाह ली थी। उन्होंने कहा ये फैमिली की बात है और हम एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। 

इसके पहले नीतू ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि आलिया हमारी लाइफ में आई। उसने रणबीर को बहुत प्यार दिया है और मैं रणबीर में बदलाव देख सकती हूं। ये दोनों साथ में बहुत अच्छे दिखते हैं। लाइफ बदल गई है और मैं बहुत संतुष्ट हूं। वो होता है ना बेटे की शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, अब हो गई शादी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल 2022 के दिन शादी की थी।

22 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text