home / एंटरटेनमेंट
नीतू कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, बताया- इतने सारे महमानों को देख दोनों हो गए थे बेहोश

नीतू कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, बताया- इतने सारे महमानों को देख दोनों हो गए थे बेहोश

नीतू कपूर ने अपनी शादी के वक्त को याद करते हुए बताया कि वह और ऋषि कपूर दोनों ही अपनी शादी के दिन बेहोश हो गए थे। बता दें कि नीतू और ऋषि कपूर ने 22 जनवरी 1980 को कपूर फैमिली के चेंबूर में मौजूद मशहूर घर आरके हाउज में शादी की थी और दोनों की शादी में काफी सारे महमान शामिल हुए थे, जिनमें से अधिकतर लोग फिल्म इंडस्ट्री से थे।

नीतू कपूर ने बताया कि वह और उनके लेट हसबेंड ऋषि कपूर अपनी शादी पर इतने सारे महमानों को देखकर हैरान गए थे और इस वजह से दोनों बेहोश हो गए थे। उन्होंने बताया कि खुद को शांत करने के लिए दोनों ने ब्रांडी पी थी और इस वजह से फेरों के समय और शादी के दौरान ड्रंक थीं। 

नीतू कपूर ने एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासास किया और इस इंटरव्यू में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी शामिल थीं। इस दौरान जब वरुण ने नीतू जी से पूछा कि क्या वह अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी में शामिल हुई थीं, तो इसका जवाब अनिल कपूर ने देते हुए कहा कि मेरी सादी में मैं खुद नहीं था। उन्होंने कहा, ‘मेरी शादी में मैं खुद नहीं था। इतने कम लोग थे कि मुझे खुद को ढूंढना पड़ा’। नीतू जी ने बताया कि अनिल कपूर की शादी में केवल 5 लोग थे और ऋषि जी और उनकी शादी में 5000 लोग शामिल हुए थे। अनिल ने बताया कि वह भी नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी में शामिल हुए थे। 

नीतू ने कहा, ‘ओह माई गॉड। मेरी शादी में जेब कतरे थे। उन्होंने मुझे तोहफे दिए जिनमें पत्थर और चप्पले थीं क्योंकि वो तैयार हो कर आए थे इसलिए हमें लगा कि वो भी महमान हैं। वो इस वजह से शादी में आ पाए क्योंकि हमारी शादी में बहुत सारे महमान थें। जब हमने गिफ्ट्स खोले तो उनमें हमें पत्थर और चप्पले मिलीं। यह बहुत ही अजबी था’। 

नीतू ने कहा, ‘हम दोनों ही शादी से पहले बेहोश हो गए थे। मैं इसलिए बेहोश हो गई थी क्योंकि हमारी शादी में बहुत लोग थे और मेरे पति इतने लोगों को देखकर घबरा गए थे और इस वजह से घोड़ी चढ़ने से पहले वह भी बेहोश हो गए थे। इस वजह से वो ब्रांडी पी रहे थे और मैं भी पी रही थी और इस तरह से हमारी शादी हुई थी। फेरों के दौरान मैं ड्रंक थी’।

24 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text