home / एंटरटेनमेंट
नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर किया उन्हें याद, कही ये बात

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर किया उन्हें याद, कही ये बात

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की मौत को आज दो साल हो गए हैं और आज भी उनके फैंस और उनके घरवाले और दोस्त उन्हें उतना ही याद करते हैं। ऋषि कपूर की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हें याद करते हुए पोस्ट शेयर की है। नीतू जो इन दिनों डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं वह 45 साल तक रहे अपने पार्टनर को स्टेज पर याद करते हुए दिखाई दीं और उन्होंने कहा कि उन्हें खोना बहुत ही मुश्किल और दर्दभरा है।

इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा, ”आज ऋषि जी को हमें छोड़ कर गए हुए 2 साल हो गए हैं… 45 तक जो मेरे पार्टनर रहे उन्हें खोना मुश्किल और दर्द भरा था और अपने दिल को संभालने के लिए मुझे खुद को दिमागी रूप से व्यस्त रखना पड़ा… फिल्में और टीवी में काम करने से मैं ऐसा कर पाई और ये भी पॉसिबल कर पाई कि ऋषि जी हमेशा हम सभी के दिल में रहें। वीडियो में नीतू कपूर इमोशनल होते हुए ये भी बताती हैं कि वह जिनसे भी मिलती हैं, उनके पास ऋषि जी को लेकर कोई न कोई कहानी जरूर होती है और इस वजह से उन्हें उनकी काफी याद आती है”।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी पापा ऋषि कपूर के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में युवा ऋषि कपूर बेबी रिद्धिमा को अपनी गोद में उठाए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने पापा और साथ में दिल का इमोजी शेयर किया है।

गौरतलब है कि नीतू कपूर ने कई इंटरव्यू में बताया है कि ऋषि कपूर की मौत के बाद किस तरह से रणबीर और रिद्धिमा ने उन्हें वापस काम शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने यह भी बताया कि उनके बच्चों की वजह से ही उनका कॉन्फिडेंस वापस आया और वह ऋषि कपूर की मौत के बाद फिर से सेट्स पर वापस आईं और काम करना शुरू किया।

अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि ऋषि कपूर 2 सालों से कैंसर का इलाज करा रहे थे और उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। वह 2019 में काम के लिए वापस भारत लौटे थे। हालांकि, 2020 में उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और 29 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था। ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन थी जो 31 मार्च को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई है।

30 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text