home / एंटरटेनमेंट
neetu kapoor and family

नीतू कपूर से पैप्स ने कहा, आप दादी बनने वाले हो, Video में देखें एक्ट्रेस ने कैसे किया रिएक्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से पैन्स और फॉलोअर्स को खुश कर दिया है और सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल रही है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी और रणबीर की हॉस्पिटल से एक तस्वीर शेयर करते हुए  लिखा है, हमारा बेबी आने वाला है। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक शेर के परिवार की तस्वीर भी शेयर की है। 

इधर आलिया ने ये जानकारी लोगों को दी, उधर नीतू कपूर के पैप्स के सामने आते ही लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। एक मीडिया पोर्टल द्वारा शेयर किए वीडियो में नीतू कपूर को पैप्स ने बधाई देना शुरू किया तो एक्ट्रेस ने इशारे में पूछा किस लिए। एक पैपराजी ने जवाब देते हुए कहा, दादी बनने वाले हो आप और इतने में किसी दूसरे ने जोर से कहा, जुग जुग जीयो, तो इसपर नीतू कपूर ने कहा, नहीं, पहले शमशेरा। वैसे नीतू की स्माइल और जवाब देने के अंदाज से खनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। आगे वीडियो में उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया है। लेकिन दादी बनने वाली बात पर अपनी तरफ से अलग से कुछ नहीं कहा, लेकिन बहुत खुशी से सबकी बातें सुनी। 

आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी अनाउंस करने वाले पोस्ट पर कई मौनी रॉय, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर समेत कपूर परिवार के लोगों ने भी कमेंट किए हैं। आलिया भट्ट की मॉम ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, बधाई हो, ममा और पापा लायन। वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रणबीर आलिया की तस्वीर के साथ लिखा है, माय बेबीज आर हैविंग बेबी। आगे उन्होंने लिखा है, मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं। 

साभार- इंस्टाग्राम

जहां तक शमशेरा की बात है, तो बता दें कि इस फिल्म से रणबीर कपूर चार साल बाद फिर से पर्दे पर वापसी करेंगे। इसके बाद इसी साल दर्शक रणबीर और आलिया को साथ में ब्रह्मास्तत्र में देखेंगे। दोनों ने इसी साल 14 अप्रेल के दिन शादी की थी।

27 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text