home / एंटरटेनमेंट
शबाना आजमी से जलती थीं नीना गुप्ता, खुद खुलासा करते हुए कहा- ”उन्हें बहुत…”

शबाना आजमी से जलती थीं नीना गुप्ता, खुद खुलासा करते हुए कहा- ”उन्हें बहुत…”

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिलहाल अमेजन प्राइम की अपनी सीरिज पंचायत 2 की सक्सेस का आनंद ले रही हैं। इसी बीच हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपने बीते समय को याद किया और बताया कि उनके साथ ऐसा कई बार हुआ है जब उन्हें बहुत से प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शबाना आजमी से जलन भी होती थी क्योंकि उन्हें सीरियल या फिर फिल्मों में काफी अच्छे रोल मिला करते थे।

बता दें कि नीना ने अपना एक्टिंग डेब्यू 1982 में साथ-साथ से किया था। इस फिल्म में फारुख शेख और दीपती नवल लीड रोल में थे। इसके बाद वह मंडी, रिहाी, दृष्टी और सूरज का सातवां घोड़ा जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कुछ अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स भी किए हैं, जिनमें द डीसीवर्स, मिर्जा गालिब, इन कस्टडी और कॉटन मैरी शामिल है।

एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया कि ”बहुत साल पुरानी बात है जब मैं शबाना आजमी से जलती थी क्योंकि उन्हें बहुत ही अच्छे रोल्स मिलते थे। इंडस्ट्री में और भी कई सारी एक्ट्रेस थीं। कई बार ऐसा भी हुआ जब मुझे बोला गया कि वो मुझे किसी रोल के लिए चुन रहे हैं लेकिन बाद में मुझे उन प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया।”

गौरतलब है कि पंचायत एक 8 एपिसोड की अमेजन की सीरिज है जो पहली बार अप्रैल 2020 में रिलीज हुई थी और प्राइम वीडियो पर आते ही काफी हिट हो गई थी और सीरिज को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। शो में नीना गुप्ता मंजू देवी की भूमिका निभा रही हैं।

इस सीरिज को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और इसे चंदन कुमार द्वारा लिखा गया है और सीरिज की कहानी अभीषेक त्रिपाठी के इर्द गिर्द घूमती है, जो एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं और अपने लिए अच्छी नौकरी ढूंढ रहे हैं और इस वजह से वह उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा में पंचायत ऑफिस के सेक्रेटरी का काम करने लग जाते हैं।

बता दें कि नीना गुप्ता जल्द ही विकास बहल की गुडबाय में दिखेंगी। इसमें अमिताभ बच्चन, रशमिका मंदाना भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास सूरज बारजात्या का भी एक प्रोजेक्ट है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, परिणिती चोपड़ा और बोमन इरानी उनके साथ काम कर रहे हैं।

27 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text