ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
नव्या नंदा सेक्सी ब्लैक आउटफिट में आईं नजर तो बेस्टी सुहाना ने ऐसे किया रिएक्ट

नव्या नंदा सेक्सी ब्लैक आउटफिट में आईं नजर तो बेस्टी सुहाना ने ऐसे किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन की ग्रेंडडॉटर नव्या नवेली नंदा को सोशल मीडिया पर कई लोग फॉलो करते हैं और उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। भले ही नव्या ने खुद को शोबिज से दूर रखा हो लेकिन फिर भी उन्होंने खुद के लिए इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है और वह अपने विट और सेंसिबिलिटी के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा नव्या अपने फैशन च्वॉइस के लिए भी जानी जाती हैं और फैशन को देखने का उनका नजरिया भी फैंस को काफी पसंद आता है।

हाल ही में नव्या ने खुद की बेहद खूबसूरत पिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने भी रिएक्ट किया है। इतना ही नहीं नव्या की मां श्वेता नंदा और अंकल अभिषेक बच्चन भी उनकी इस तस्वीर पर उन्हें एडमायर करने से खुद को नहीं रोक पाए। यहां देखें Pic:

नव्या इस ऑफ शोल्डर टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को मेसी बन में बांधा हुआ है और अपने लुक को उन्होंने डिफाइंड आइज और हूप इयररिंग्स से कंप्लीट किया है। उनकी रेडिएटिंग स्माइल उनके पूरे लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रही है। साथ ही उनकी इस पोस्ट में उनका चार्म बैलेंस बनाए हुए नजर आ रहा है।

अपनी बेस्ट फ्रेंड की इस तस्वीर पर सुहाना खान ने कमेंट किया और लिखा, ”OMG बेहद खूबसूरत” और इसके साथ उन्होंने कई सारे हार्ट आई इमोजी भी शेयर किए। वहीं श्वेता ने अपनी बेटी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘Hi Cutie’। अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट में वार्म स्माइल इमोजी शेयर किया है।

ADVERTISEMENT

बता दें कि नव्या नंदा प्रोजेक्ट नवेली की फाउंडर हैं जो भारत में जेंडर इनइक्वेलिटी के मुद्दे पर आवाज उठाता है। इसके साथ ही वह आरा हेल्थ की भी को-फाउंडर हैं जो एक वुमन-सेंट्रिक हेल्थ टेक कंपनी है। कुछ वक्त पहले एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में नव्या नंदा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, ”मैं खुशकिस्मति से ऐसे परिवार में पैदा हुई हूं जहां दोनों जेंडर को बराबरी से देखा जाता है। कभी किसी ने किसी पर जेंडर रोल इंप्लाई नहीं किए हैं। इससे मुझे क्लैरिटी मिली कि चीजें कैसी होनी चाहिए। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं एक ऐसे वातावरण में बढ़ी हुई हैं जहां मुझ पर जेंडर रोल थोपे नहीं गए।”

05 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT