Advertisement

एंटरटेनमेंट

ग्रीस में मिनी ब्रेक एंजॉय कर रही थी यह ‘नागिन’!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Aug 7, 2018
ग्रीस में मिनी ब्रेक एंजॉय कर रही थी यह ‘नागिन’!

Advertisement

मशहूर सुपरनैचुरल टीवी शो ‘नागिन 3’ में विशाखा खन्ना और ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता हसनंदानी इन दिनों मिनी ब्रेक पर हैं। दोनों शो से कुछ दिनों की छुट्टी लेकर फिलहाल वे अपने पति के साथ ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। दर्शकों के पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी इन दिनों अपने फैंस के लिए ट्रैवल गोल बना रहे हैं।

अनीता का बोल्ड अंदाज

लोकप्रिय अदाकारा अनीता हसनंदानी बेहद बोल्ड हैं और उनका यह बोल्ड अंदाज अक्सर टीवी पर भी नजर आ जाता है। टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में वे साड़ी व ब्लाउज के साथ एक्सपेरिमेंट कर अपनी बोल्डनेस की झलक दिखा ही देती हैं। एकता कपूर की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक, अनीता हसनंदानी, इन दिनों अपने पति रोहित रेड्डी के साथ ग्रीस के खूबसूरत आइलैंड पर अपनी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

Anita in Greece 1

अनीता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शएयर की है, जिसमें वे ब्लैक एंड व्हाइट कलर के हॉल्टर बिकिनी टॉप में काफी हॉट लग रही हैं।

Anita in Greece 6

अनीता का प्रिंसेस लुक

अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर अपनी कई कपल फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनीता और रोहित की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही उनके चेहरों पर इस मिनी ब्रेक का ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है। इन दोनों की एक कपल फोटो में अनीता ग्रीक ऑलिव टियारा पहनकर अपने पति के साथ पोज़ दे रही हैं।

Anita in Greece 4

इस रोमांटिक फोटो के कैप्शन में अनीता ने लिखा है कि वे अभी हॉलीडे मोड में हैं। वहीं, रोहित रेड्डी ने एक फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हम ज़िंदगी से भागने के लिए नहीं घूमते हैं, बल्कि इसलिए घूमते हैं कि कहीं ज़िंदगी हमसे दूर न भाग जाए।’

Anita in Greece 2

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की ये रोमांटिक फोटो और वीडियो देखकर तो कोई भी वेकेशन मोड में आ सकता है!

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on Aug 5, 2018 at 11:35am PDT

ये भी पढ़ें :

फिटनेस के लिए क्रेजी है ‘ये है मोहब्बतें’ की यह ‘नागिन’, देखें वीडियो

‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!

पति रोहित से इतना प्यार होने पर भी क्यों ‘नागिन’ बन गईं अनीता हसनंदानी?