home / वेडिंग
टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग लिए सात फेरे, देखिए शादी की तस्वीरें

टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग लिए सात फेरे, देखिए शादी की तस्वीरें

शादियों का सीजन चल रहा है और ज्यादातर सेलेब्स भी इस साल ही शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। हाल ही में नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) अपने लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे अनुग्रह तिवारी (Anugrah Tiwari) के साथ सात फेरे लिए हैं। सायंतनी घोष ने बड़ी ही सादगी के साथ शादी की है। सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी उन्हें जीवन की इस नई शुरूआत की बधाई दे रहे हैं। 

‘नागिन 4’ और ‘तेरा यार हूं मैं’ जैसे टीवी शोज में दिखीं सायंतनी घोष ने 5 दिसंबर को बंगाली रितिरिवाज के साथ कोलकाता में अनुग्रह तिवारी के साथ शादी की। सायंतनी का शादी समारोह एकदम निजी था, जिसमें परिवार के लोग और अन्य करीबी लोग शामिल हुए थे। बात करें अगर सायंतनी के ब्राइडल लुक की तो उन्होंने बेहद सिंपल ब्राइडल लुक अपनाया और वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अनुग्रह तिवारी तिवारी ने धोती-कुर्ता पहना। शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सायंतनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है ‘मिस टू मिसेज’ होने का सफर। 

आइए एक नजर डालते हैं सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी के वेडिंग एल्बम पर  –

शादी से पहले दोनों ने अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इंगेजमेंट की। सायंतनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सगाई की रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ फोटो पोस्ट की और प्यारभरा कैप्शन लिखा था।

वहीं सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी तिवारी की वेडिंग रिसेप्शन जयपुर में होगा। जब सायंतनी घोष से हनीमून पर जाने को लेकर पूछा गया था तो ऐक्ट्रेस ने कहा था कि इसका अभी तक कोई प्लान नहीं है। वह तुरंत काम पर वापस आना चाहती हैं। फिलहाल हनीमून को उन्होंने साल 2022 तक के लिए होल्ड पर रखा है। 

सायंतनी और अनुग्रह पिछले आठ साल से रिलेशनशिप में हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने पहले ही साफ कर दिया था कि उनकी शादी एक निजी और सिंपल समारोह होगी। वैसे दोनों की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें जिंदगी की इस नई शुरुवात के लिए खूब शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

06 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text