home / एंटरटेनमेंट
निया शर्मा ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपना 30th बर्थडे, तस्वीरें हुईं वायरल

निया शर्मा ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपना 30th बर्थडे, तस्वीरें हुईं वायरल

टीवी की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा (Nia Sharma) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ से लेकर ‘जमाई राजा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ तक, निया शर्मा ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वे फोटोज़ और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। निया शर्मा का आज बर्थडे है। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

निया शर्मा ने अपने भाई विनय शर्मा और फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने 30वें बर्थडे की फोटोज़ और वीडियो शेयर की हैं। जिनमें वे अपने दोस्तों के साथ केक काटती और मस्ती करती और गाना गाती नज़र आ रही हैं। क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट और गले में गोल्डन कलर का नेकपीस पहने निया काफी ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं। निया ने अपने बर्थडे पर ढेर सारे केक काटे, जो उनकी फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ से आए थे।

निया ने अपने बर्थडे की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “पिछले 10 सालों से मेरी बर्थडे किसी फेस्टिवल की तरह होता है। जिससे मेरी आंखें भर आती हैं और दिल गर्व से भर उठता है। मैं उन सब लोगों की हमेशा कर्जदार रहूंगी जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और सिर्फ मेरे बर्थडे को ही नहीं बल्कि हर मेरे ओकेज़न को खास बनाया।” उनकी इस पोस्ट पर फैंस और रिलेटिव निया को बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं।

अपने 30वें बर्थडे पर निया ने न सिर्फ ढेर सारे केक काटे बल्कि उन्हें ढेर सारे गिफ्ट भी मिले। गिफ्ट से भरे कमरे की फोटो भी निया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके अलावा निया ने अपने भाई के साथ डांस करते हुए भी वीडियो शेयर की है जिसमें वे दोनों जोर-जोर से ‘तेरा हैप्पी बर्थडे’ चिल्लाते और डांस करते नज़र आ रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा टीवी के पॉपुलर सीरियल नागिन 4 में  नज़र आईं थी। जिसमें उनके साथ जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई भी थीं। इसके अलावा हाल ही में निया शर्मा ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की चैंपियन ट्रॉफी भी जीती है। 

17 Sep 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text