home / Eye Make Up
#POPxoReviews: इस लाइनर और ब्रो पाउडर के कॉम्बो से मैंने पाई परफेक्ट आइब्रोज और आईज

#POPxoReviews: इस लाइनर और ब्रो पाउडर के कॉम्बो से मैंने पाई परफेक्ट आइब्रोज और आईज

हम में से ज्यादातर लोग अपनी आइब्रोज को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं। मेरे कहने का मतलब है कि आइब्रोज बढ़ते ही तुरंत पार्लर जाकर उसे सेट कराने से हैं। क्योंकि आइब्रो जैसे ही बढ़ने लगती है ये आपके चेहरे का लुक खराब कर देती है। मैं भी ऐसा ही सोचती थी कि ज्यादा दिन तक अगर आइब्रो सेट न करवाओ तो चेहरा अजीब सा दिखता है लेकिन अब ऐसा नहीं सोचती हूं कि क्योंकि लॉकडाउन के पीरियड के बाद से ही मेरे इस सोच में काफी बदलाव आ गया है। क्योंकि मुझे एक ऐसा प्रोडक्ट मिल गया है जो मेरी आइब्रो को नैचुरली परफेक्ट शेप और शेड दोनों ही दे देता है। 

वैसे भी आपको आइब्रो सेट कराने के बाद भी उसे परफेक्ट शेप में लाने के लिए ब्रो पेंसिल या ब्रो पाउडर की जरूरत तो पड़ती ही है। लेकिन कभी-कभी ये इतना ज्यादा ड्रेमेटिक लगने लगता है कि जैसे आपने अलग से आइब्रो चिपकाई हो। लेकिन MyGlamm के आइब्रो पाउडर (STAY DEFINED LIQUID EYELINER BROW POWDER) का मेरी सारी उम्मीदों पर एकदम खरा उतरा और अब मुझे कहीं भी बाहर जाने से पहले आइब्रो सेट करवाने के लिए पार्लर की रास्ता नहीं देखनी पड़ती है। बस कुछ चंद मिनटों में मेरी आइब्रोज को मिल जाता है एकदम परफेक्ट शेप। वैसे MyGlamm के इस आइब्रो पाउडर के साथ ही मिलता है आपको लिक्विड आईलाइनर भी। क्योंकि ये प्रोडक्ट ड्यूल कॉम्बो में है, एक तरफ ब्रो पाउडर और दूसरी तरफ ब्लैक मैट फिनिश आईलाइनर, है न एकदम कमाल की डील। इसीलिए मैंने सोचा क्यूं न आपके साथ इस खास प्रोडक्ट्स का रिव्यू शेयर किया जाये, ताकि आप भी घर बैठे पा सके परफेक्ट आइब्रोज।

यह क्या है What It Is ?

ये है MyGlamm का स्टे डिफाइन लिक्विड आईलाइनर ब्रो पाउडर। ये ऑर्गेनिक है और साथ ही आपकी आइब्रो को एकदम नैचुरल लुक देगा। इसकी खासियत है कि इसके साथ आप को आईलाइनर का फायदा भी मिलेगा। क्योंकि ड्यूल कॉम्बो में है, एक तरफ ब्रो पाउडर और दूसरी तरफ ब्लैक मैट फिनिश आईलाइनर। इसका हाई-डेफिनिशन ब्रो पाउडर आपको 1-2 स्ट्रोक में फुलर आइब्रोज देता है और वही लाइनर से मिलेगी आपको खूबसूरत आंखे। आपको बता दें ये प्रोडक्ट 2 शेड्स में उपलब्ध है, पहला इबोनीन-वॉलनेट और दूसरा नटमेग-एक्सप्रेसो। आप इनमें से अपनी स्किन टोन को ध्यान में रखते हुए चुन सकते हैं। MyGlamm स्टे डिफाइंड  2 इन 1 आईलाइनर और ब्रो पाउडर है, जो आपकी आंखों गहराई देता है और अधिक आकर्षक बनाता है। चाहे ड्रमेटिक विंग्स टिप्स हो या मिनिमल क्लीन लाइन्स, यह नया और बेहतर स्मार्ट टिप निश्चित रूप से आपको एक बेहतर कंट्रोल देता है। हाई-डेफिनिशन ब्रो पाउडर आपको कुछ ही स्ट्रोक्स में प्लंप और लीनियर आइब्रो देता है। ये वादा है हमारा इसे लगाने के बाद सभी की नजरें आप पर ही होंगी!

इसकी खासियत Benefits –

लिक्विड लाइनर: 

  • इसकी तेज नोक के कारण उपयोग में आसान
  • इसका कलर देखते ही खरीदने का मन करे
  • एक ही बार में ईवन एप्लीकेशन
  • किसी भी आईलाइनर स्टाइल के लिए बढ़िया है
  • हाई कवरेज के साथ मैट फिनिश
  • वाटरप्रूफ, जल्दी सूख जाता है, बेहद स्मज-प्रूफ, स्वेट-प्रूफ
  • पूरे दिन बना रहता है, यहां तक ​​कि गर्मियों में भी

एचडी ब्रो पाउडर:

  • ब्लेंड करने के लिए आसान
  • स्मूथ फिनिश
  • आठ घंटे तक आराम से टिक सकता है
  • इसमें 92% तक खनिज तत्व हैं

रेटिंग Rating

कलर पे ऑफ – 9/10

टेक्सचर – 9/10

पैकेजिंग – 9/10

फॉर्मूला – 9/10

स्टे टाइम – 9/10

कैसे इस्तेमाल करें How To Use It?

लिक्विड आईलाइनर:

  • आईलाइनर की नोक के साथ, बाहर के कोने से अपनी पलक के अंत तक एक रेखा खींचें। जितना हो सके लैश लाइन के करीब रहें।
  • लाइन को मोटा बनाने के लिए टिप को थोड़ा झुकाएं।

एचडी ब्रो पाउडर:

  • अप्लाई करने से पहले, एक्स्ट्रा पाउडर न गिरे इसके लिए पहले ब्रो एप्लिकेटर को हल्के से टैप करें। यह एक्स्ट्रा पाउडर को फैलने से रोकेगा।
  • अपने आइब्रो पर थोड़ा सा पाउडर डब करें और इसे मोटा और गहरा बनाने के लिए एक ऐप्लिकेटर की मदद से ब्लेंड करें। वाईब्रंट लुक के लिए एक सूक्ष्म आर्क बनाएं।
  • अपनी इच्छानुसार ब्रो को शेप, शेड और लाइन दें।

यकीन मानिए, ये आइब्रो-लाइनर कॉम्बो स्टिक आपके आंखों की खूबसूरती में चार-चांद लगा देगी। अगर आपने अभी तक MyGlamm का कोई ब्यूटी प्रोडक्ट नहीं ट्राई किया है तो तुरंत ऑर्डर कर लीजिए, क्योंकि बड़े-बुजुर्ग कहते हैं, शुभ काम में देरी नहीं करनी चाहिए। वैसे आपको बता दें कि MyGlamm द्वारा बनाए गए मेकअप प्रोडक्ट उन महिलाओं के लिए हैं जो हर रोज ग्लैमरस दिखना चाहती हैं। इनके मेकअप प्रोडक्ट्स इनोवेशन से भरा हुआ है और इसे सबसे बेहतरीन स्किन फ्रेंडली सामग्री से बनाया गया है।

04 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text