home / एंटरटेनमेंट
Mouni Roy In Brahmastra

ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय को फिल्म का सरप्राइज पैकेज मानते हैं अयान मुखर्जी

टीवी पर नागिन के रूप में लोगों का दिल चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में जुनून का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के लुक, नाम और अयान मुखर्जी के एक्ट्रेस के फिल्म में इंट्रोडक्शन पोस्ट को देखकर लगता है कि एक्ट्रेस फैन्स को अपने रोल से कुछ खास सरप्राइज देने वाली हैं।

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक्ट्रेस को फिल्म का सरप्राइज पैकेज भी बताया है। अयान ने लोगों से जुनून के किरदार को मिलवाते हुए लिखा है, बहुत से लोग, मुझे लगता है कि ब्रह्मास्ज्ञ से निकलते हुए मौनी के बारे में बात करते हुए जाएंगे।

ADVERTISEMENT

आगे उन्होंने लिखा है कि मौन, जो कि हमेशा से भगवान शिव की भक्त है, उसने ब्रह्मास्त्र को बहुत नैचुरल तरीके से समझा है, और इसी समझ से फिल्म में उसने अपने पार्ट में जबरदस्त भूमिका निभाई है।

अपनी पहली मुलाकात में मैंने उसे फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस ऑफर किया था। लेकिन वो शूट के पहले दिन से लेकर लास्ट शेड्यूल तक हमारे साथ रही है और सच में वो इस फिल्म का सरप्राइज पैकेज है। 

ADVERTISEMENT

आगे मौनी के किरदार के बारे में अयान ने लिखा है,

” कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है |”

ADVERTISEMENT

फिल्म का ट्रेलर जल्दी ही आने वाला है और मौनी के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार फिल्म में वो नकारात्मक शक्तियों की लीडर के रूप में नजर आएंगी। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को प्लोर पर आए पांच साल हो चुके हैं और ये फिल्म अपने जबरदस्त कास्ट की वजह से लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। 

मौनी रॉय की बात करें तो टीवी पर कई शो और नागिन के सीजन 1, 2 और 3 कर चुकी एक्ट्रेस ने फिल्मों में अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड से कदम रखा था। एक्ट्रेस अपने सोशल पोस्ट और स्टनिंग लुक्स से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

ADVERTISEMENT
14 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text