home / एंटरटेनमेंट
ये हैं टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स, कहीं इनमें से एक आपका भी फेवरेट तो नहीं

ये हैं टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स, कहीं इनमें से एक आपका भी फेवरेट तो नहीं

छोटा पर्दा अब छोटा नहीं रहा और न ही छोटे रहे टीवी के सितारे। फैंस के बीच इनकी दीवानगी किसी बाॅलीवुड स्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर भी टीवी एक्टर्स की भारी-भरकम फैन फाॅलोइंग है। दरअसल, बालीवुड एक्टर्स के मुकाबले टीवी एक्टर्स दर्शकों से ज्यादा रूबरू होते हैं। खासतौर पर वे एक्टर्स, जिनका सीरियल टीआरपी चार्ट के टाॅप 10 में हो। इनमें से कई एक्टर्स तो शादीशुदा हैं, लेकिन कई अभी भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में आते हैं।

ये एक्टर्स हैं टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स

अगर आपकी मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में अभी तक सलमान खान और रणबीर कपूर का नाम शामिल है तो हम आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर ऐसे कई सितारे हैं, जो अभी तक कुंवारे हैं। हम आपको यहां ऐसे ही 6 टीवी एक्टर्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें टीवी पर देखकर फैंस की धड़कनें कुछ समय के लिए थम जाती हैं। 

ज़ैन इमाम

Instagram

टीवी एक्टर ज़ैन इमाम छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। Mtv के शो “कैसी ये यारियां” से अपना टीवी करियर शुरू करने वाले ज़ैन को पहचान मिली महेश भट्ट के सीरियल “नामकरण” से। सीरियल में उनके लुक्स और पर्सनालिटी के काफी चर्चे हुए। साथ ही ज़ैन इमाम की फीमेल फैन फॉलोइंग में भी खूब इज़ाफा हुआ। आपको बता दें कि ज़ैन इमाम का नाम साल 2018 में ब्रिटिश न्यूज़ पेपर ‘ईस्टर्न आइज़’ की सेक्सिएस्ट एशियन मेन लिस्ट में भी शामिल था। … तो हुए न जैन इमाम टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर। 

मोहसिन खान

Instagram

स्टार प्लस के सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के कार्तिक गोयनका से तो आप वाकिफ़ ही होंगे। इस किरदार को निभा रहे हैं एक्टर मोहसिन खान। मोहसिन की स्माइल से लेकर नायरा को प्यार करने के अंदाज़ तक फीमेल फैंस फिदा हैं। मोहसिन खान के साथ उनकी को-एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है, मगर कभी भी दोनों ने इस पर खुलकर बात नहीं की, इसलिए जिन फीमेल फैंस को ये लगता है कि मोहसिन खान एंगेज हो चुके हैं, उनके लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं।

पार्थ समथान

Instagram

एकता कपूर ने जब सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” के रीमेक की बात मीडिया के सामने रखी, तब सबसे बड़ा सवाल ये था कि अनुराग बासु का किरदार कौन सा एक्टर निभाएगा। कई टीवी एक्टर्स के नाम सामने भी आए, मगर ये आइकॉनिक रोल हाथ लगा एक्टर पार्थ समथान के। शुरुआत में पार्थ की तुलना ओरिजिनल अनुराग यानी सिज़ेन खान के साथ की गई, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली। पार्थ की हाइट, उनका मासूम चेहरा और कमाल की एक्टिंग फीमेल फैंस के दिलों पर छा गई। वैसे पार्थ समथान अक्सर फीमेल फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस पिक्चर्स भी पोस्ट करते रहते हैं।    

शहीर शेख़

Instagram

शहीर शेख़ एक्टर बनने से पहले एक वकील थे, लेकिन आज वे न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं, बल्कि इंडोनेशियन फिल्म स्टार भी हैं। इसी वजह से शहीर शेख़ की फीमेल फैन फॉलोइंग भारत से लेकर इंडोनेशिया तक फैली हुई है। अब तक 20 से ज्यादा टीवी शोज़ में काम कर चुके शहीर फिलहाल स्टार प्लस के सीरियल “ये रिश्ते हैं प्यार के” में नज़र आ रहे हैं।     

करन ग्रोवर

Instagram

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में एक नाम सीरियल “कहां हम कहां तुम” के डॉक्टर रोहित सिप्पी यानी एक्टर करन ग्रोवर का भी शामिल है। करन पिछले 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उनकी फीमेल फैंस को ये बात जानकर खुशी होगी कि 37 साल के करन ग्रोवर अभी भी कुंवारे हैं।    

पर्ल वी पुरी

Instagram

सीरियल “नागिन-3” में मिहिर का किरदार निभाकर चर्चा में आए एक्टर पर्ल वी पुरी की फीमेल फैन फॉलोइंग भी बाकी एक्टर्स से कुछ कम नहीं है। पर्ल ने भले ही अभी तक कुछ ही सीरियल्स में काम किया हो, लेकिन इससे फैंस के बीच उनके प्रति दीवानगी में कोई कमी नहीं आई। फिलहाल पर्ल वी पुरी कलर्स टीवी के सीरियल “बेपनाह प्यार” में नज़र आ रहे हैं।
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
26 Sep 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text