home / एंटरटेनमेंट
Mommy-to-be आलिया भट्ट लंदन में रणवीर सिंह के साथ घूमती हुई आईं नजर, देखें Pic

Mommy-to-be आलिया भट्ट लंदन में रणवीर सिंह के साथ घूमती हुई आईं नजर, देखें Pic

लंदन में बॉलीवुड स्टार्स की लेटेस्ट स्पॉटिंग में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह साथ में घूमते हुए नजर आए। आलिया और रणवीर, दोनों ही करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाले हैं और इसी बीच दोनों एक साथ लंदन में समय बिताते हुए नजर आए हैं।

दरअसल, करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बुधवार को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की सनकिस्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ही फंकी सनग्लास पहने पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, मुझे रॉकी और रानी मिल गए हैं। बता दें कि इस ड्रामा फिल्म में धरमेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी दिखाई देंगे और यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज की जाएगी।

एक ओर जहां आलिया भट्ट लगभग पिछले एक महीने से यूके में हैं और आने वाली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स हाल ही में घूमने के लिए यूके पहुंचे हैं। करण जौहर और रणवीर सिंह के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी लंदन में हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान भी अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ यूके में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

इससे पहले मनीष मल्होत्रा ने भी लंदन से तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह आलिया और करण के साथ दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा वह करीना कपूर और नताशा पूनावाला के साथ भी लंदन में हैंग आउट कर रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीर में वह ट्विंकल खन्ना और गौरी खान के साथ नजर आए थे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ स्टोन्स से पहले आलिया भट्ट, ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से रणबीर और आलिया साथ में बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं। यहां बता दें कि एक्टर ने हाल ही में अनाउंस किया है कि दोनों जल्द ही मॉमी-डैडी बनने वाले हैं।

30 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text