home / एंटरटेनमेंट
‘ये रिश्ता…’ से खत्म होगा कार्तिक गोयनका का किरदार, मोहसिन खान कहेंगे शो को अलविदा

‘ये रिश्ता…’ से खत्म होगा कार्तिक गोयनका का किरदार, मोहसिन खान कहेंगे शो को अलविदा

स्टार प्लस का फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। जहां सीरियल में पहले अक्षरा और नैतिक की जोड़ी ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई वहीं लीप के बाद कार्तिक और नायरा की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है। वहीं शो से नायरा का ट्रैक खत्म होने के बाद सीरत और कार्तिक शो की कमान अपने कंधों पर संभाल रहे हैं। इस किरदार को पिछले कई सालों से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान निभा रहे हैं। मगर अब कार्तिक के फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। दरअसल, शो से जल्द ही कार्तिक गोयनका का किरदार खत्म होने वाला है। इसका मतलब है कि मोहसिन खान शो को अलविदा कहने वाले हैं। 

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। बीच में नायरा का ट्रैक खत्म होने के बाद अकेले मोहसीन खान ने शो को संभाले रखा था और दर्शकों को कभी निराश भी नहीं किया। मगर अब कार्तिक गोयनका के फैंस को यह बात जानकर झटका लग सकता है कि यह किरदार अब शो में ज्यादा दिनों का मेहमान नहीं है। शो से पिछले साढ़े 5 साल से जुड़े एक्टर मोहसिन खान अब जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहसिन खान शो छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। शो में जनरेशन लीप के चलते मोहसिन आगे बढ़ने की सोच रहे हैं, क्योंकि वो बड़ी उम्र के शख्स का रोल प्ले नहीं करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने एक शॉर्ट ब्रेक लेने की सोची है। अब वे टेलीविजन के अलावा दूसरे मीडियम्स जैसे OTT और मूवीज में भी ट्राई करना चाहते हैं। हालांकि ये फैसला मोहसिन खान और प्रोडक्शन हाउस दोनों मिलकर आपसी सहमति से ले रहे हैं। मोहसिन ने हमेशा प्रोड्यूसर राजन शाही को अपना गुरु और गाइड माना है। 

बता दें कि शो में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब लीप के चलते किसी लीड एक्टर ने शो को अलविदा कलह दिया हो। इससे पहले भी सीरियल में नैतिक का किरदार निभा चुके एक्टर करण मेहरा शो को छोड़ चुके हैं क्योंकि वो बड़ी उम्र का किरदार नहीं निभाना चाहते थे। वहीं बाद में हिना खान ने भी इसी वजह के चलते शो को अलविदा कह दिया था। अब देखना यह है कि अकेले शिवांगी जोशी कब तक शो को आगे बढ़ाती हैं या फिर वो भी शो को अलविदा कहने की प्लानिंग शुरू कर देंगी।   

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

23 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text