एंटरटेनमेंट

लोकसभा रिजल्ट पर चुटकी लेने से बाज नहीं आई जनता, देखिए एक से बढ़कर एक मज़ेदार मीम्स

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  May 23, 2019
लोकसभा रिजल्ट पर चुटकी लेने से बाज नहीं आई जनता, देखिए एक से बढ़कर एक मज़ेदार मीम्स

जिस घड़ी का इंतज़ार पूरा देश दिल थामकर कर रहा था, आखिर वो घड़ी आज आ ही गई। लोकसभा इलेक्शन के रुझान सुबह 8 बजे से आने शुरू हो गए थे। जैसे- जैसे दिन आगे बढ़ता रहा, वैसे- वैसे रुझान के तराजू में बीजेपी का पलड़ा भारी होता नज़र आने लगा। बढ़ती हुई सीट्स के साथ साफ तौर पर एक बार फिर चौकीदार मोदी की सरकार के जीतने के संकेत मिल चुके हैं। एनडीए की बड़ी जीत की ओर बढ़ने के संकेत मिलने के बाद कांग्रेस ने कहा कि वह रुझानों से निराश है, लेकिन मतगणना संपन्न होने तक किसी निष्कर्ष पर पहुंचना ठीक नहीं है।

मगर ट्विटर पर बैठे प्रहरी कहां इस बात को समझने वाले हैं। उन्होंने तो जीत का जश्न मनाना भी शुरू कर दिया, वो भी एक से बढ़कर एक मज़ेदार मीम्स के साथ। हालांकि इन मीम मेकर्स में से ज्यादातर मोदी भक्तों की श्रेणी में आते हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ मज़ेदार मीम्स।

सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। इसके साथ ही यहां मीम बनाकर लोगों का मज़ाक उड़ाने वालों की भी कोई कमी नहीं रह गई है। एक यूज़र ने रुझान के समय ही पीएम मोदी की तुलना इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से कर डाली। इनके मुताबिक आज तक सिर्फ दो ही भारतीय 300 का स्कोर पार कर पाए हैं, एक वीरेंद्र सहवाग और दूसरे नरेंद्र मोदी।

4

वहीं एक यूज़र ने तो विपक्ष को बरनॉल तक देने का मीम बना डाला।

5

बात जब किसी के ट्रोल होने की आती है तो भला बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कैसे पीछे रह सकती हैं। बीजेपी की बढ़ती गिनती पर एक यूज़र ने स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल कर दिया। बता दें कि स्वरा भास्कर ने बीजेपी की तरफ से नॉमिनेट हुईं साध्वी प्रज्ञा को पॉलिटिक्स और क्राइम का कॉम्बिनेशन बताया था।

6

लोकसभा सीटों के रुझान देखकर अगर सबसे ज्यादा किसी को निराशा हो रही होगी तो वो हैं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। मगर आज के दिन भला वो ट्रोलिंग का शिकार कैसे न होते। देखिए राहुल गांधी पर बना ये मज़ेदार मीम।

7

ऐसा नहीं है जनता ने सिर्फ राहुल गांधी पर ही मीम बनाए हों। तमिलनाडू में हुई बीजेपी की करारी हार पर उन्होंने मोदी को भी नहीं छोड़ा और उनके लिए ‘नो एंट्री’ का बोर्ड लगा दिया।

15

जनता सिर्फ इतने में ही कहां मानने वाली थी… तो बना दिया तमिलनाडू में हुई बीजेपी की खराब हालत पर एक और मीम…

13 

बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ज़हर उगलने वाले टॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज भी ट्रोलर्स की चपेट में आ गए।

8

“बेटा तुमसे न हो पाएगा”। इस यूज़र की मानें तो आज शायद सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी से यही कह रही होंगी।  

9

एक यूज़र ने तो फिल्म “पद्मावती” के पोस्टर से दीपिका पादुकोण के चेहरे के ऊपर राहुल गांधी का चेहरा लगाते हुए उस पर लिख दिया “सदमावती”।

10

चाय के शौकीन एक मोदी भक्त ने बड़े ही मीठे अंदाज़ में अपनी बात कह डाली।

3

इनका बस चले तो वर्ल्ड कप भी यही खेलने चले जाएं…

18

….और दबंग 2 के बाद ये आया मोदी सरकार 2

19 

इलेक्शन जीतने के बाद पार्टी प्रमुख अमित शाह ने कुछ इस तरह से खुशी जताई होगी…

और आखिर में वह मीम, जो शायद खुद मोदी जी की जुबान से निकल रहा होगा…

2

इमेज सोर्सः Twitter

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।