home / Uncategorized
mitali nag as devyani aka devi

Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin: देवी का किरदार नहीं निभाएंगी मिताली नाग, शो में 9 साल का लीप नहीं है पसंद

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर काफी कुछ बदल रहा है। पहले तो शो में कुछ कलाकार बदलने वाले हैं जैसे कि शो में हिरवा त्रिवेदी नहीं दिखेंगी, वहीं मेकर्स भी इस शो को टीआरपी गेम में टॉप पोजीशन में बनाए रखने के लिए शो में 9 साल का लीप भी इंट्रोड्यूस किया है। इसी लीप से परेशान होकर शो से एक्ट्रेस मिताली नाग ने इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया है।

हालांकि कुछ दिनों से ये चर्चाएं होती रही हैं कि मिताली नाग इस शो को छोड़ने का मन बना रही हैं, लेकिन अब मिताली ने अपने एक इंटरव्यू में शो छोड़ने का असल कारण भी बताया है। मिताली नाग इस वक्त शो “गुम है किसी के प्यार में” में देव्यानी उर्फ देवी के किरदार में दिख रही हैं और उनका ये किरदार दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा भी कि ये रोल उनके लिए बहुत खास है और किसी और को इस किरदार में स्वीकारना जितना ऑडियन्स के लिए समय लेने वाला होता है उतना ही खुद एक्टर के लिए भी होता है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि जब ब्रॉडकास्टर्स गोपी बहू को नई ला सकते हैं तो शो में देवी भी नई ले आएंगे।

शो छोड़ने के बारे में देवी ने बात करते हुए कहा कि जहां पिछले बार वो शो छोड़ते-छोड़ते इसलिए रुक गई कि उन्हें उनके फैन्स के रिक्वेस्ट आ रहे थे कि वो मुझे देवी के रूप में और देखना चाहते थे, इस बार भी इस निर्णय के पीछे उनके फैन्स ही हैं जो उन्हें हर रोज सोशल मीडिया पर ऐसे संदेश भेज रहे हैं कि उन्हें आगे बढ़ना चाहिए और ऐसे काम तलाशने चाहिए जिसमें एक एक्टर के तौर पर उनका क्षमताओं को मौका मिले।

इसके अलावा मिताली ने एक और कारण बताया जिसकी वजह से वो इस शो में नहीं रहना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, फिर मेकर्स ने शो में लीप के बारे में इंस्टा पोस्ट में जानकारी दी। उसके पहले मुझे लीप के बारे में जानकारी नहीं थी। मुझे दूसरे एक्टर्स का पता नहीं, लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि शो में 9 साल का लीप लाया जाएगा। इसी समय मैंने तय किया कि मैं ये शो अब और नहीं करूंगी।

मिताली नाग ने साल 2011 में टीवी शो अफसर बिटिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। गुम है किसी के प्यार में मिताली का किरदार देवी दर्शकों को बहुत पसंद आया था और एक्ट्रेस भी इसे अपने करियर का अहम रोल मानती हैं।

12 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text