home / फैशन
Pic: मीरा राजपूत ने अपने अंदर के मॉडल को निकाला बाहर, हेवी नथ और लहंगे में आईं नज़र

Pic: मीरा राजपूत ने अपने अंदर के मॉडल को निकाला बाहर, हेवी नथ और लहंगे में आईं नज़र

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कभी-कभी मॉडलिंग असाइमेंट लेती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अपनी फैन फॉलोइंग है। इसी बीच हाल ही में मीरा राजपूत ने एक फैशन लेबल के लिए किए गए फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए हमे उसकी एक झलक दिखाई है।

इस तस्वीर में मीरा राजपूत ब्लू कलर के वेलवेट लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने हैवी ज्वेलरी और माथे पर बिंदी के साथ कंप्लीट किया है। हांलाकि, उनकी नथ ही है जो हमारा सारा ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मीरा ने बताया कि उन्होंने इस ब्रांड के लिए मॉडल बनने का फैसला किया क्योंकि वह इससे जुड़ा हुआ महसूस करती हैं। उन्होंने लिखा, ‘यह ग्लिटनिंग जरदोजी एंब्रोइडर्ड लहंगा सिग्नेचर रॉयल पर्पल कलर का है और मेरे पर्सनल स्टाइल को कॉम्लिमेंट करता है’।

मीरा की इस पोस्ट को 30000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इनमें से एक कियारा आडवाणी भी हैं। वहीं मीरा के देवर ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए स्टनिंग लिखा और साथ ही फायर इमोजी भी शेयर किया। वहीं उनके कई अन्य फैंस ने उनकी इस तस्वीर को खूबसूरत बताया है। एक फैन ने लिखा, एथनिक आप पर अच्छा लगता है। वहीं अन्य ने लिखा, शाहिद सही में एक लकी इंसान हैं।

मीरा स्टाइल्स से अपने ट्रोलर्स को जवाब देना जानती हैं। दरअसल, हाल ही में मीरा को उनके पैरों को लेकर कुछ लोगों ने ट्रोल किया था। इसके बाद उन्होंने एक अन्य पोस्ट के जरिए ट्रोलर का मुंह बंद किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपने बॉडी पार्ट्स से कितना प्यार करती हैं।

को-ऑर्ड्स में एक तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा था, मैं अपने हाथों का शुक्रियाअदा करती हूं क्योंकि वो हमेशा मेरे साथ रहते हैं और मेरे पैर मुझे हमेशा सपोर्ट करते हैं और मेरी उंगलियां क्योंकि मैं उन पर भरोसा कर सकती हूं। और हां मेरे पैर क्योंकि वो मुझे हमेशा जमीन से जुड़ा रखते हैं।

यह भी पढ़ें:
#WinterFashion: सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए अपनी वॉडरोब में शामिल करें ये ट्रेंडी एक्सेसरीज़
#ProudMoment: हरनाज कौर संधू बनीं मिस यूनिवर्स, 21 साल बाद भारत को मिला ये खिताब
विंटर jacket खरीदने का कर रही हैं प्लान तो जानिए किस टाइप की जैकेट आपके लिए रहेगी बेस्ट

15 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text