home / एंटरटेनमेंट
शाहिद कपूर की इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें छोड़ देना चाहती थी मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें छोड़ देना चाहती थी मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में बताया कि 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म उड़ता पंजाब को देखने के बाद मीरा राजपूत ने कहा था कि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं। जी हां, शाहिद ने इस बात का खुलासा हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में किया है। इसमें उन्होंने कहा कि मीरा राजपूत ने फिल्म का फर्स्ट हाफ देखा था और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप इस किरदार की तरह हैं, एक ड्रग एडिक्ट एक्टर? इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं। शाहिद ने बताया कि यह केवल उनका किरदार है और ये सिर्फ फिल्म हैं और असल जिंदगी से उनका इससे कोई ताल्लुक नहीं है।

बता दें कि उड़ता पंजाब एक क्राइम फिल्म है जिसे अभीशेक चौबे ने लिखा और डायरेक्ट किया था और उनके साथ सुदीप शर्मा ने इसे लिखा था। इस फिल्म में शाहिद, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत ने अहम भूमिकाएं निभाई थी। फिल्म में शाहिद ने टॉमी सिंह का किरदार निभाया था, जो रॉकस्टार था लेकिन साथ ही ड्रग एडिक्ट भी थ।

एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह असल जिंदगी में ज्यादा गुस्सा नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, पर्सनली मैं गुस्सा नहीं करता हूं। एक बहुत ही फनी चीज है, जब मेरी और मीरा की शादी हुई थी तो मैं रिलीज से पहले उन्हें उड़ता पंजाब दिखाने ले गया था और हमने एडिटिंग रूम में इस फिल्म को देखा था। मैं जा रहा था तो मैंने उनसे पूछा कि क्या वो आएंगी साथ में ? उन्होंने कहा, हां ओके मैं चलती हूं साथ में।

उन्होंने कहा, ”जब हमने फिल्म देखना शुरू किया तो वह मेरे साथ सोफे पर बैठी हुई थीं और इंटर्वल में देखा तो वह मुझसे 5 फीट की दूरी पर थी। मैंने उनसे पूछा कि उन्हें क्या हुआ? हमारी तभी शादी हुई थी और दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते भी नहीं थे तो उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा, क्या आप ऐसे हो? आप उस इंसान की तरह हो? मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती हूं। मैंने कहा, ‘नहीं वो टॉमी सिंह है। वो केवल किरदार है उसका मुझसे कुछ लेना देना नहीं है’।”

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को इंटीमेट वेडिंग में शादी की थी। दोनों मीशा और जेन के माता-पिता है और उन्होंने 2016 में मिशा का स्वागत किया था और 2018 में जेन उनकी जिंदगी में आया था।

06 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text