home / एंटरटेनमेंट
पति शाहिद कपूर की इस आदत से चिढ़ती हैं मीरा राजपूत, खोले कई और राज

पति शाहिद कपूर की इस आदत से चिढ़ती हैं मीरा राजपूत, खोले कई और राज

किसी भी अन्य शादीशुदा कपल की तरह बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की भी अक्सर कई चीजों पर एक दूसरे से लड़ाई होती रहती है। हालांकि, लड़ाई में हमेशा मीरा राजपूत की ही जीत होती है। दरअसल, मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने इस बात का खुलासा, इंस्टाग्राम पर मुझसे कुछ भी पूछो सेशन के दौरान किया। 
इस दौरान मीरा से एक फैन ने पूछा, जब आपके और शाहिद के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है? इस पर उन्होंने कहा, मैं और कौन। इसके बाद फैन ने उनसे शाहिद की सबसे चिढ़ाने वाली आदत के बारे में पूछा। इस पर मीरा ने कहा कि वह टेक्स्ट मैसेज भेजने में अच्छे नहीं है, और वो लिखते वक्त बहुत सारी गलतियां करते हैं और इस वजह से मुझे समझने में वक्त लगता है कि वो क्या कहना चाहते हैं। लेकिन अब मैं समझने लगी हूं कि वो क्या कह रहे हैं और मैं उनसे प्यार करती हूं, इसलिए मुझे उनके बारे में सबकुछ पसंद है।
https://hindi.popxo.com/article/abhinav-shukla-out-of-bigg-boss-14-shocking-elimination-in-hindi-941608
मीरा से एक फैन ने उनके सीक्रेट वेटलॉस के बारे में भी पूछा। इस पर उन्होंने कहा, आप जानते हैं मुझसे कई बार ये सवाल किया गया है और ये एक दम से नहीं हुआ, इसमें समय लगता है। लेकिन सबसे जरूरी है कि आप सही खाना खाएं और वर्कआउट करें। इससे बेहतर वजन घटाने के लिए कुछ नहीं हो सकता है।
जब मीरा से फैन ने उनके पसंदीदा परिवार के सदस्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, इसका जवाब देना मेरे लिए आसान है। मैं अपनी बहन, मां, बच्चों, पति से प्यार करती हूं लेकिन मेरे पसंदीदा इंसान मेरे पापा हैं। पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।
https://hindi.popxo.com/article/bharti-and-haarsh-make-first-public-appearance-in-aditya-narayan-reception-after-drug-case-in-hindi-922243
इससे पहले शाहिद ने कहा था कि वह मीरा से हर बात और हर चीज पर झगड़ा किया करते थे। शाहिद ने एक शो में कहा था, ”हम दोनों के बहुत ही स्ट्रॉन्ग और अलग प्वॉइंट ऑफ व्यू हैं। जिस तरह का इंसान मैं हूं, मैं बहुत ही खुशमिजास हूं। हालांकि, रोजाना कई बार चीजे मुश्किल हो जाती हैं लेकिन अगर मैं बड़ी तस्वीर देखूं तो वह मेरे लिए बहुत अच्छी है। और मुझे लगता है कि मैं मीरा के लिए अच्छा हूं।”
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!
22 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text