home / एंटरटेनमेंट
mira shahid

मीरा राजपूत जूतों को लेकर हैं बहुत पर्टिकुलर, रोका के बाद शाहिद से पूछा था इसी से जुड़ा सवाल

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत एक मशहूर सोशल इन्फ्लुएंसर तो हैं ही, उनका फैशन गेम भी हमेशा ऑन पॉइंट रहता है। मीरा अपने फैमिली टाइम के अपडेट्स भी हमेशा अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं। मीरा के बारे में कुछ बातें उनके फैमिली के लोगों के अनुसार बार-बार सामने आई हैं जिनमें एक ये है कि वो अच्छी कुक हैं और दूसरा ये कि वो घर में जूतों को रखने की जगह को लेकर काफी अनुशासन पसंद करती हैं। मीरा का जूतों को सही जगह रखने की ये बात हाल ही में मीरा ने खुद भी बताई है।

कुछ समय पहले मीरा ने चैट शो सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस में बातचीत के दौरान बताया  था कि रोका के बाद जब वो शाहिद से पहली बार मिली थी तो उनका पहला सवाल भी जूतों से जुड़ा था। मीरा ने बताया था कि शाहिद और मेरे रोके के बाद शाहिद मुझे अपना घर दिखा रहे थे तो मैंने उनसे पूछा था कि मैं अपने जूते कहां रखूंगी। फिर मैंने उस समय उन्हें घर में जूतों के लिए शूज क्लोजेट बनाने के लिए कहा था और शाहिद अब इसके लिए मेरी तारीफ करते हैं। 

ADVERTISEMENT

याद दिला दें शाहिद कपूर के भाई और फोनभूत फेम एक्टर ईशान खट्टर ने भी अपने एक चैट शो में इस बात कि चर्चा की है कि उन्हें शाहिद के घर में घुसने के पहले जूते सही जगह पर रखने पड़ते हैं। ईशान ने कहा था कि उनके घर में घुसने के पहले जूतों को सही जगह पर रखना पड़ता है और पिर शांति से अंदर जाना पड़ता है।

12 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text