home / Uncategorized
Bigg Boss OTT : वीकेंड के वार पर हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, घर से बेघर हुईं ये जोड़ी

Bigg Boss OTT : वीकेंड के वार पर हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, घर से बेघर हुईं ये जोड़ी

बिग बॉस OTT के बीते हफ्ते में दर्शकों को एक के बाद एक शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिले। इस बार के वीकेंड के वार में होस्ट करण जौहर ने जब घर से बेघर होने के लिए एक ऐसी जोड़ी का नाम लिया तो, जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे थे तो हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि इस बार ‘संडे का वार’ एपिसोड में जो हुआ, शायद उसके लिए फैंस तैयार नहीं थे।

दरअसल, शो में बीते हफ्ते मिलिंद गाबा एलिमिनेट हो गए। मगर करण जौहर ने इससे भी बड़ा सरप्राइज तब दिया जब शो से एक कंटेस्टेंट नहीं बल्कि उनका कनेक्शन भी बाहर हो जाएगा। जिसके चलते शो से मिलिंद की कनेक्शन अक्षरा सिंह को भी घर से बेघर होना पड़ा। बता दें कि इस हफ्ते दिव्या अग्रवाल, अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा नॉमिनेट हुए थे जिसमें दिव्या इस हफ्ते सेफ हो गईं। वहीं मिलिंद और अक्षरा की जोड़ी घर से बेघर हो गए।

अक्षरा की शो में वापसी चाहते हैं फैंस

भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह के बिग बॉस ओटीटी से जाने की वजह से फैंस काफी नाराज हैं और वो उन्हें शो में वापिस लाने की मांग कर रहे हैं। क्योंकि शो की शुरुआत से ही अक्षरा सिंह को मजबूत दावेदार माना जा रहा था, वहीं कुछ लोग उन्हें फाइनलिस्ट भी बता रहे थे। इसके बावजूद इतनी जल्दी अक्षरा का शो से बेघर होने पर लोग बिग बॉस पर निशाना साध रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो एलिमिनेशन वाली पोस्ट के नीचे कमेंट कर लिखा है कि वह आज के बाद इस शो को नहीं देखेंगे, क्योंकि अक्षरा अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

करण ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से उनके फैंस और दोस्तों को काफी बड़ा सदमा पहुंचा है। करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के संडे के वार में सिद्धार्थ को यादकर इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने एपिसोड की शुरुआत में एक्टर को याद किया और बोले कि वे दिल के बड़े अच्छे इंसान थे। शो पर सिद्धार्थ के उन खूबसूरत पलों को दिखाया गया, जब वे ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा थे।

बिग बॉस ओटीटी में बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक और बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली भी पहुंचीं. करण जौहर दोनों के साथ बात करते नजर आए। इसके बाद रूबीना दिलैक और निक्की तंबोली घर के अंदर जाते दिखीं। शो की बात करें तो इसमें अब दो हफ्ते बचे हैं। इस दौरान मूस जट्टाना, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, राकेश बापत और प्रतीक सहजपाल ही बचे हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इन दो हफ्तों में शो में क्या नये बदलाव आयेंगे और बिग बॉस 15 की रेस में कितने कंटेस्टेंट शामिल होंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
Bigg Boss OTT:  घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, निया शर्मा घर में घुसते ही बनीं लेडी बॉस
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

06 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text