Love

मिलिंद सोमन और अंकिता के रिलेशनशिप को पूरे हुए 7 साल, उनकी इन तस्वीरों से लें Couple Goals

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 1, 2021
milind soman with ankita konwar, milind soman romantic pics, milind soman celebrates 7 years of togetherness with ankita konwar pics
मोस्ट पॉपुलर जोड़ी मिलिंद सोमन (milind soman) और अंकिता कोंवर (ankita konwar) ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप और प्यार की सातवीं सालगिरह मनाई है। जी हां, उन्हें एक-दूसरे के साथ रहते हुए 7 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर मिलिंद सोमन और अंकिता ने एक-दूसरे के लिए बेहद रोमांटिक और क्यूट अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने जज्बात बयां किये हैं। 
मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता के साथ अपनी एक बेहद प्यारी सी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ मिलिंद ने कैप्शन में लिखा, ‘एक दूसरे के साथ 7 साल दुनिया की सैर करने के बाद, समुद्र की गहराइयों तक उतरने से ऊंचे पहाड़ चढ़ने तक, देशभर में दौड़ लगाने से लेकर जंगलों को एक्सप्लोर  करने के बाद जहाजों पर सफर कर के, रेगिस्तानों से गुजरते हुए, ज्वालामुखी को पार करते हुए मेरी पसंदीदा जगह सिर्फ यही है, तुम्हारी बाहों में, जहां मैं सर रख कर सोता हूं, सुकून से।’

वहीं अंकिता कोंवर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मिलिंद और अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये सात साल एक पल की तरह गुजर गए। मेरी जिंदगी को प्यार से भरने का शुक्रिया…। ये बीते साल मुझे हमेशा याद रहेंगे। तुम्हारे साथ मैं हमेशा खुश रहूंगी।’ 

वैसे आपको बता दें कि दोनों की शादी को अभी 3 साल भी पूरा नहीं हुआ मगर दोनों को रिलेशनशिप में रहते हुए 7 साल हो गए हैं। आज के समय में रिलेशनशिप में ये एक लंबा वक्त है। दोनों एक-दूसरे के कंपनी को खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

मिलिंद और अंकिता के बीच में भले ही 26 साल का अंतर है लेकिन वो वास्तव में मिलनीयलस के लिए कपल गोल्स हैं।

मिलिंद-अंकिता साथ में समय बिताना पसंद करते हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ दुनिया की सैर करते हुए देखा जाता है।

प्यार के लिए कोई उम्र नहीं होती है, वो इनसे सीखा जा सकता है। ‘दुनिया क्या कहेगी’ इसकी परवाह न करते हुए दोनों ने एक-दूसरे को चुना और साथ में खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं।

साल 2018 में शादी के समय 52 साल के मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड में लगभग 26 सालों का अंतर था। उनके बीच उम्र के अंतर की वजह से इन दोनों को बहुत बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा मगर उसका असर इनके रिश्ते पर कभी नहीं पड़ा। 

मिलिंद सोमन और अंकिता की रोमांटिक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उन्हें और भी ज्यादा पॉपुलर कर दिया है। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस दुआ कर रहे हैं कि इनकी जोड़ी हमेशा ऐसे ही सलामत रहे। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!