home / एंटरटेनमेंट
भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी 51 की उम्र में फिर बनने वाले है पिता, आयोजित किया ग्रैंड बेबी शॉवर

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी 51 की उम्र में फिर बनने वाले है पिता, आयोजित किया ग्रैंड बेबी शॉवर

मशहूर भोजपुरी एक्टर जिन्होंने बाद में पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाया एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। मनोज तिवारी जो 51 वर्ष के हैं और उनकी पत्नी सुरभी तिवारी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। एक्टर-सिंगर ने इसकी जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। मनोज तिवारी ने सुरभी के बेबी शॉवर की वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में हार्टफेल्ट नोट लिखा है।

मनोज तिवारी की यह न्यूज सब जगह वायरल हो रही है। एक्टर जिन्होंने पॉलिटिक्स में कदम रखा है उन्होंने पत्नी की बेहद ही प्यारी गोदभराई वीडियो शेयर की है। मनोज और उनके परिवार ने गोदभराई का छोटा लेकिन बेहद ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोनज अपने होमटाउन में किया था।

इस दौरान मनोज तिवारी, पत्नी सुरभी के साथ बीज शेरवानी में दिखाई दिए। वहीं सुरभी रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं और उन्होंने अपनी बेटी के साथ ट्विनिंग की हुई थी। मनोज और सुरभी अपनी बेटी पर प्यार लुटा रहे थे, जब सभी लोग दोनों के ऊपर फूल बरसा रहे थे और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे थे।

मनोज तिवारी पर्सनल लाइफ

बता दें कि सुरभी, मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने रानी तिवारी से शादी की थी और दोनों की रीति नाम की एक बेटी भी है। मनोज और रानी ने 2012 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था। इसके बाद मनोज ने सुरभी से शादी की थी और दोनों की एक बेटी है। पिछले साल दिए गए एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया था कि उनकी बेटी रीति ने ही उन्हें सुरभी से शादी करने का सुझाव दिया था।

गौरतलब है कि रीति, रानी के साथ मुंबई में रहती हैं और मनोज तिवारी अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया था कि रीति, सुरभी के साथ काफी कंफर्टेबल हैं। इतना ही नहीं रीति ने ही सुरभी और उनकी बेटी का नामकरण भी किया था। मनोज तिवारी ने यह भी बताया था कि उनके, रानी और रीति के बीच कोई कड़वाहट नहीं है।

23 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text