एंटरटेनमेंट

मनोज बाजपेयी को हुआ COVID-19, खुद को किया सेल्फ क्वारंटाइन

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 12, 2021
मनोज बाजपेयी को हुआ COVID-19, खुद को किया सेल्फ क्वारंटाइन
ऐसा लगने लगा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है। दरअसल, कोरोनावायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ रहे हैं और जानकारी के मुताबिक मनोज बाजपेयी को भी कोविड-19 हो गया है। मनोज बाजपेयी की टीम ने बताया है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है और वह फिलहाल अपने घर में क्वारंटाइन में हैं। मनोज बाजपेयी OTT प्लेटफॉर्म की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उनके पॉजिटिव पाए जाने के कारण फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है। 
मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की टीम ने इसके लिए एक स्टेटमेंट जारी की है। स्टेटमेंट में कहा गया है, ”मनोज बाजपेयी को भी कोरोना वायरस हो गया है, उससे पहले उनके डायरेक्टर को कोविड हुआ था। इस वजह से शूट रोक दिया गया है और कुछ महीनों बाद दोबारा से शूटिंग शुरू की जाएगी। मनोज बाजपेयी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी स्थिति भी पहले से बेहतर हुई है। वह अपने घर में सेल्फ क्वारंटाइन (Self Quarantine) में हैं और सभी सावधानियों का ध्यान रख रहे हैं।”

मनोज बाजपेयी फिल्म डिस्पैच की शूटिंग कर रहे थे, जिसे कानू बेहल डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसकी शूटिंग दिल्ली, मुंबई और लंदन में की जा रही है। मनोज बाजपेयी ने बडे़ पर्दे और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत ही अच्छी फिल्में और सीरीज की हैं। हाल ही में मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पर मंगल भारी सिनेमा हल में रिलीज हुई थी। अपनी फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, फिल्म के लिए दर्शकों का रिस्पांस देखकर मैं वाकई बहुत खुश हूं। यह मेरे और इंडस्ट्री के लिए बहुत ही अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि अब आगे चीजें बेहतर होंगी। 

गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी से पहले रणबीर कपूर भी करोना पॉजिटिव पाए गए थे। रणबीर कपूर भी इन दिनों अपने घर में सेल्फ क्वारंटाइन में हैं और मेडिकेशन ले रहे हैं। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें कोरोना वायरस हुआ है और वो इसके लिए दवाइयां ले रहे हैं और सभी जरूरी सावधानियों का ध्यान रख रहे हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!