home / एंटरटेनमेंट
पति की मौत के 4 महीने बाद मंदिरा बेदी ने बयां किया दर्द, कहा – मैं अपने बच्चों के लिए जिंदा हूं

पति की मौत के 4 महीने बाद मंदिरा बेदी ने बयां किया दर्द, कहा – मैं अपने बच्चों के लिए जिंदा हूं

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल के निधन को 4 महीने होने वाले हैं। 30 जून 2021 को उनके पति की कार्डिक अरेस्ट पड़ने की वजह से मौत हो गई थी। उस वक्त पत्‍थर दिल भी पसीज गया था जब मंदिरा ने पति की अर्थी उठाई और उन्हें मुखाग्‍न‍ि दी थी। पति की मौत के बाद अब बेटा वीर और बेटी तारा ही मंदिरा की दुनिया हैं। एक्ट्रेस इतने गहरे दर्द से बाहर निकलकर कुछ दिनों बाद ही काम पर भी लौट आई थीं, जिसके बाद फैंस ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की थी और उन्हें सपोर्ट किया था। वहीं, अब मंदिरा द लव लाइफ शो के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं। साथ ही वह बेहद मजबूती के साथ अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में पति के डेथ के लगभग 4 महीनों बाद अपना दर्द बयां किया है। साथ ही ये भी बताया कि वो कैसे बिना राज के अपनी जिंदगी को आगे बढ़ा रहा हैं और बच्चों की मां के साथ उनकी पिता भी बन रही हैं।

मंदिरा ने इंटरव्यू के दौरान कहती हैं, ”मेरे लिए मेरे बच्चे मेरी प्रेरणा है। लगातार काम करते रहना, खुद को बेहतर स्थिति में बनाए रखना और आगे बढ़ते रहने के लिए मुझे मेरे बच्चों से प्रेरणा मिलती है। मैं उनके लिए ही सब कुछ कर रही हूं। मैं अपने बच्चों के लिए जिंदा हूं। वह मेरी ताकत हैं। मेरा जिंदगी में आगे बढ़ने और बेहतर बनने का सबसे बड़ा कारण मेरे बच्चे हैं। मैं उनके लिए ही साहस बटोर सकी। वही मेरी ताकत है। मैं सिर्फ अपने बच्चों के लिए कमा रही हूं। मुझे उनके लिए एक अच्छी मां और बाप दोनों बनी हुई हूं।

मंदिरा आगे कहती हैं, ”मेरा करियर हमेशा चुनौतियों से भरा रहा है। मेरी जिंदगी में कई ऐसे मौके आए हैं, जब मेरा करियर नीचे जा रहा था। लेकिन लोगों की याद करने की शक्ति इतनी नहीं है। ये बात सच है कि, आप हमेशा अपने आखिरी काम के लिए जाने जाते हैं। भगवान का शुक्र है कि, मैंने काफी अच्छे प्रोटेक्ट्स किए हैं। जब भी आप सफल होते हैं, तो उसका अनुभव शानदार होता है। जब आप असफलता के दौर में जी रहे होते हैं। तब जिंदगी को लेकर आपका रवैया आपकी सोच भी बदल देता है।”

पति के मौत के बाद से मंदिरा अपनी देखभाल खुद करने की कोशिश कर रही हैं। वो अपना स्ट्रेस कम करने के लिए काम पर वापिस लौट आईं हैं और साथ ही अपने बच्चों की देखभाल और वर्कआउट में खुद व्यस्त रख रही हैं। मंदिरा और राज के दो बच्चे हैं। एक बेटा वीर और बेटी तारा। बेटी को उन्होंने बीते साल गोद लिया था। उनकी देखभाल करने के लिए उसे खुद को मजबूत करना होगा और वह ऐसा ही करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें –
राज कौशल की डेथ के बाद मंदिरा बेदी का हौंसला बढ़ाती दिखीं मौनी रॉय
नहीं रहे एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, हार्ट अटैक पड़ने से हुआ आकस्मिक निधन
शिल्पा शेट्टी ने अपना न्यू हेयरकट दिखाते हुए शेयर किया Video, हाफ बाल्ड लुक देख फैंस के उड़े होश
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

19 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text