ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Viral: पति के ट्राउजर में फंसा पल्लू और पीछे-पीछे चल पड़ी पत्नी, देखें सीरियल का ये अटपटा वीडियो

Viral: पति के ट्राउजर में फंसा पल्लू और पीछे-पीछे चल पड़ी पत्नी, देखें सीरियल का ये अटपटा वीडियो

कुछ टीवी सीरियल वाकई में ही एंटरटेनर होते हैं। जिस तरह का कन्टेंट ये सीरियल बनाते हैं उन्हें देखने के बाद हंसी आना लाज्मी ही है क्योंकि इसमें रियल लाइफ की एक भी झलक नजर नहीं आती है और न ही कुछ लॉजिकल लगता है। इससे पहले भी कई बार टीवी सीरियल के कुछ सीन की वीडियो वायरल हुई हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को लगा कि ऐसा हुआ तो हुआ कैसे और इसमें कोई लॉजिक भी है कि नहीं।

कुछ वक्त पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला बेहोश हो कर सूटकेस में गिर जाती है और सूटकेस अपने आप ही लॉक हो जाता है और बाद में महिला जिस बैग में होती है उस बैग को पूल में फेंक दिया जाता है। इसके बाद अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो लग जा गले शो का है और इसमें भी लोगों को कोई लॉजिक नजर नहीं आ रहा है।

दरअसल, इस क्लिप में एक आदमी, अपनी पत्नी को खींचता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि जब वह अपनी शर्ट को ट्राउजर में टक कर रहा होता है तो महिला का पल्लू भी ट्राउजर में फंस जाता है और उसे इसका अंदेशा ही नहीं होता है और इसके बाद वह अपनी पत्नी को खींचता हुआ बाहर की ओर ले आता है लेकिन महिला भी कुछ नहीं कहती है और फिर वह उसकी बाहों में गिर जाती है।

मुझे तो समझ नहीं आता है कि सीरियल में इस तरह की स्थिति में महिला कुछ बोलती क्यों नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर आदमी को भी यह एहसास नहीं होता है कि वह अपने साथ किसी को खींचता हुआ बाहर ले जा रहा है और उसके बिल्कुल पता नहीं चलता कि महिला उसके पीछे-पीछे आ रही है। मेरे दिमाग में तो इस सीन को लेकर काफी सवाह हैं।

ADVERTISEMENT

लोगों ने इस वीडियो को देख ऐसे किया रिएक्ट

तो इसके बारे में आपका क्या कहना है?

11 May 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text