home / एंटरटेनमेंट
Mallika Sherawat On Gehraiyaan

पहले बोल्ड सीन से तहलका मचा चुकी मल्लिका शेरावत ने दीपिका की गहराइयां पर कही ये बात

मल्लिका शेरावत हमेशा से अपने तीखे कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की जल्दी ही नई फिल्म RK/RKay रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को प्रमोट करते हुए एक बार फिर उन्होंने इंडस्ट्री और मीडिया पर दो टूक कटाक्ष किया है। मल्लिका ने अपनी फिल्म मर्डर की तुलना गहराइयां से करते हुए कहा कि जो काम दीपिका ने किया है वैसा ही काम उन्होंने 15 साल पहले किया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

दरअसल मल्लिका ये बता रही थी कि इतने सालों में उन्होंने इंडस्ट्री में क्या बदलाव देखे हैं। इसी पर अपनी राय व्यक्त करते हुए मल्लिका ने कहा, पहले हीरोइन या तो सती सावित्री, बहुत अच्छी होती थी या फिर वैम्प होती थी। यही दो रोल हीरोइनों के लिए लिखे जाते थे। अब हीरोइन को भी ह्यूमन की तरह दिखाया जाता है। वो दुखी हो सकती है, गलत कर सकती है और कमजोर भी पड़ सकती है, और लोग फिर भी उसे पसंद करते हैं। अब हीरोइन अपनी बॉडी को लेकर भी पहले से अधिक कॉन्फिडेंट हैं।

मल्लिका ने ये भी बताया कि कैसे मीडिया और इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके बोल्ड सीन और बॉ़डी के लिए उन्हें मेंटली टॉर्चर करते थे और सिर्फ उनके बोल्ड इमेज की चर्चा करते थे। उन्होंने कहा, इतना हल्ला मचाया गया था जब मैंने मर्डर की थी। लोगों ने किस और बिकिनी के बारे में हर तरह की बातें की थी। जो दीपिका पादुकोण ने गहराइयां में किया है, वो मैंने 15 साल पहले किया था, लेकिन उस वक्त लोग बहुत संकीर्ण सोच रखते थे। मुझे बताना चाहिए कि उस वक्त इंडस्ट्री और मीडिया के कुछ लोग मुझे मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे थे। ये लोग सिर्फ मेरी बॉडी और ग्लैमर की बात करते थे. मेरी एक्टिंग की बात नहीं करते थे। मैंने दशावतारम, प्यार के साइड इफेक्ट्स और वेलकम जैसी फिल्में भी की, लेकिन किसी में भी मेरी एक्टिंग की बात नहीं की गई। 

मल्लिका शेरावत की नई फिल्म एक्टर रजत कपूर द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है। फिल्म में रजत कपूर और मल्लिका शेरावत के साथ सैक्रेड गेम्स फेम कुब्रा सैत और रणवीर शौरी भी मुख्य भूमिका में होंगे।

14 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text