home / एंटरटेनमेंट
मलाइका अरोड़ा ने कार एक्सिडेंट को किया याद, कहा- ‘मेरी बॉडी काफी शॉक में चली गई थी लेकिन…’

मलाइका अरोड़ा ने कार एक्सिडेंट को किया याद, कहा- ‘मेरी बॉडी काफी शॉक में चली गई थी लेकिन…’

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने कार एक्सीडेंट के बारे में बात की है, जिसके कारण उनकी बॉडी और माइंड पर काफी असर हुआ था और उन्हें रिकवर करने में भी समय लगा था। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक्सीडेंट के बाद योग करना चाहती थीं क्योंकि वह जानती थीं कि इससे उनके माइंड और बॉडी पर प्रभाव पड़ेगा।

अपने मुश्किल वक्त को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”अपनी परिस्थिति पर अधिक रोशनी डाले बिना और अपनी हीलिंग के अलावा मैं अपने डॉक्टर्स से यही पूछा करती थी कि मैं कब से अपनी योगा प्रैक्टिस शुरू कर सकती हूं। मैं तुरंत ऐसा नहीं कर सकती थी। इस वजह से मुझे बेसिक योगा से शुरुआत करना पड़ा। मुझे पता था कि योगा करने से मेरे माइंड और बॉडी पर बेहतर असर होगा और इस वजह से मैं शुरुआत से ही डॉक्टर से इस बारे में पूछती रही थी। जिस दिन मेरा ट्रेनर घर आया था और मैंने क्लास की थी, उस दिन मैं रो पड़ी थी”।

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस ने बताया कि ”मेरी बॉडी एक्सीडेंट के बाद काफी शॉक में थी और उसे रिकवर होने के लिए समय चाहिए था। जब मैं दोबारा से 45 मिनट से लेकर 1 घंटे तक योगा क्लास करने लगी तो मुझे बहुत ही खुशी हुई। आज इस बात को ढाई महीने हो गए हैं और मैं दोबारा से अपनी योगा प्रैक्टिस में ले आई हूं और मैं इसके लिए बहुत खुश हूं। थैंक्यू योगा”।

बता दें कि मलाइका का एक्सीडेंट 2 अप्रैल को खोपोली, महाराष्ट्र में हुआ था, जब वह पुणे से मुंबई वापस आ रही थीं और उनकी रेंज रोवर तीन गाड़ियों के बीच फंस गई थी। उन्हें कुछ माइनर इंजरी हुई थीं और ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। एक्ट्रेस का ट्रीटमेंट मुंबई के अपोलो हॉस्पिटल में किया गया था और एक दिन के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

ADVERTISEMENT

मलाइका अरोड़ा ने कई रियलिटी शो को जज किया है और वह खुद को फिट रखने के लिए योग करना पसंद करती हैं।

22 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text