home / एंटरटेनमेंट
Malaika To Become Author

मलाइका कर रही हैं ऑथर बनने की तैयारी, पहली बुक में खुलेंगे फिटनेस के राज

बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा को लोग उनके ग्लैमर, आइटम सॉन्ग्स, फैशनेबल लुक्स के साथ-साथ जबरदस्त फिटनेस के लिए जानते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने योग वीडियो से लोगों को फिट रहने के लिए काफी इंस्पायर भी करती हैं। 

रियल लाइफ में भी मलाइका हेल्दी और क्लीन ईटिंग के लिए जानी जाती हैं। दीवा और लाइफस्टाइल सेक्टर में एंटरप्रेन्योर बन चुकी मलाइका अब नया रोल प्ले करने की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्दी ही लेखिका बनने वाली हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी पहली बुक फिटनेस, वेलनेस और न्यूट्रिशन पर आधारित होगी।

साभार- इंस्टाग्राम

अपनी डेब्यू बुक के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा है, मेरा उद्देश्य हमेशा हेल्थ और फिटनेस को बढ़ावा देना रहा है। इस बुक से हम अपने इंसाइट ( अंतर्दृष्टी) को बड़े पैमाने पर लोगों तक पहुंचा सकेंगे। मैं पर्सनली शरीर के संपूर्ण वेल बींग पर विश्वास करती हूं। सिर्फ एक चीज करके दूसरे को सपोर्ट नहीं किया जा सकता है। मेरा आइडिया है कि अंदर और बाहर दोनों तरह से अच्छा स्वास्थ्य पाया जाए। अभी तक हमने बस सतह ही खरोंचा है। 

मलाइका के बुक में उनके रूटीन से हेल्दी ईटिंग और अच्छी हेल्थ मेंटेन करने के कई राज शामिल होंगे जैसे दिन की शुरुआत नींबू पानी से करना, हेल्दी और क्लीन ईटिंग के बारे में टिप्स आदि। साथ ही एक्ट्रेस इस बुक में फिटनेस के साथ डाइट प्लान को फॉलो करने से जुड़ी कई जरूरी बातें भी बताएंगी। 

मलाइका बॉलीवुड की सबसे गॉर्जियस और फिट मॉम्स में से एक हैं और इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप और जिम लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

16 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text