home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस के घर में खत्म हुआ माहिरा शर्मा का सफर, आधी रात में हुईं वो शो से एलिमिनेट

बिग बॉस के घर में खत्म हुआ माहिरा शर्मा का सफर, आधी रात में हुईं वो शो से एलिमिनेट

बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में दर्शकों को एक के बाद एक शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्राफी पाने की होड़ में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगे हुए हैं। इन दिनों घरवालों के लिए दोस्ती और प्यार से बढ़कर हर किसी के लिए शो को जीतना ज्यादा जरूरी हो गया है। ऐसे में किसी की फीलिंग्स हर्ट हो रही हैं तो किसी का कनेक्शन टूटता नजर आ रहा है।
हाल ही में विशाल के घर से बेघर होने के बाद एक और सरप्राइज एलिमिनेशन हुआ है, जिसने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया। खबर है कि देर रात अचानक माहिरा शर्मा को बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। फिनाले से कुछ दिन पहले ही माहिरा का सफर शो में खत्म हो गया है। हालांकि माहिरा शर्मा के एविक्शन को अभी शो में टेलिकास्ट नहीं किया गाया है, लेकिन उनके एविक्शन की खबर को एकदम कंफर्म बताया जा रहा है।

माना जा रहा है कि शो में ऐसे कई मौके आये थे, जब सबको यही लगा था कि माहिरा शो से बाहर हो जाएगी लेकिन हर बार वो बचती रहीं। वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि शो के सफर के दौरान माहिरा की पर्सनैलिटी में काफी बदलाव आये हैं।

बिग बॉस सीजन 13 में माहिरा शर्मा का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। शुरूआत से उन्हें सभी वीक कंटेस्टेंट समझते थे और पारस का गुलाम कहकर बुलाते थे। लेकिन माहिरा ने कभी खुद को कमजोर नहीं समझा और न ही हार मानी। उन्होंने शो के गेम के साथ-साथ आपसी रिश्ते को भी अहमियत दी और बिग बॉस में आगे तक अपनी जगह बरकरार भी रखी। 

वैसे माहिरा शर्मा के जाने के बाद अब पारस छाबड़ा काफी अकेले पड़ जायेंगे। क्योंकि उनकी और माहिरा की दोस्ती तब से है जब दोनों ने घर में एंट्री ली थी। शो के दौरान उनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आये और दोनों की दोस्ती पर कई सवाल भी उठे लेकिन इनका रिश्ता टस से मस नहीं हुआ। 
वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि माहिरा के जाने के बाद पारस का गेम प्लान क्या होने वाला है। वो अकेले खेलेंगे या फिर टीम बनाकर, खैर ये तो आने खैर, यह तो आने वाले कुछ समय में ही पता चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक…..
05 Feb 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text