home / एंटरटेनमेंट
अपनी मां की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी, आप भी देखिए Video

अपनी मां की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी, आप भी देखिए Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस महिमा चौधरी हाल ही में सूरज बरजात्या की आने वाली फिल्म ऊंचाइ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आईं। इस दौरान वह महिमा ने अपनी बेटी अरियाना चौधरी के साथ rare अपीयरेंस दिया। बता दें कि इस ईवेंट को अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में आयोजित किया गया था, जो फिल्म में भी अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में सारिका, नीना गुप्ता और परीनीति चोपड़ा ने काम किया है। 

महिमा इस ईवेंट में ब्लैक टॉप, रेड और ब्लैक स्कर्ट और मैचिंग ब्लेजर में पहुंची थीं और साथ में उन्होंने सिर पर कैप लगा रखी थी। वहीं उनकी बेटी अरियाना व्हाइट क्रॉप टॉप और शोर्ट्स में दिखीं, जिसे उन्होंने व्हाइट शर्ट और मैचिंग स्नीकर्स के साथ कैरी किया था। दोनों बाद में अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ पोज करते हुए भी नजर आए थे। 

इंस्टाग्राम पर पैप्स की वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ”जहां स्टार्स किड्स इतनी मेहनत कर के खूबसूरत नहीं लगते हैं ये बिना कुछ किए ही इतनी प्यारी लग रही है… सब एक तरफ ये अकेली एक तरफ।” वहीं अन्य ने लिखा, ”Aww ये कितनी सुंदर हैं और उनकी बेटी भी।” तीसरे ने लिखा, ”इतने सालों बाद इन्हें देख रहा हूं, यह आज भी वैसी ही लगती हैं।” चौथे ने लिखा, ”यह अपनी मां की तरह क्यूट हैं।”

बता दें कि अनुपम खेर की द सिग्नेचर फिल्म से महिमा चौधरी एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं और इस फिल्म को उन्होंने कैंसर से अपनी बैटल के बाद साइन किया है। फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर गजेंद्र अहीरे डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे KC Bokadia प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर शौरे, नीना कुल्कर्णी, मनोज जोशी और स्नेहा पॉल भी है और इसकी कहानी एक सामान्य व्यक्ति पर आधारित है। 

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने ही महिमा के कैंसर की जानकारी और फिर उनकी रिकव्री का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने महिलाम को हीरो बताया था और कैप्शन में लिखा था,”महिमा चौधरी की हिम्मत और कैंसर की कहानी। मैंने महिला चौधरी को 1 महीने पहले फोन किया था और उनेस अपनी 525वी फिल्म में एक रोल करने के लिए पूछा था। हमारी बातचीत के दौरान मुझे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। वह चाहती थीं कि इसके बारे में बताते वक्त मैं उनके साथ होऊं। वह मुझे एटर्नल ऑप्टिमिस्ट कहती हैं लेकिन मेरी प्यारी महिला, आप मेरी हीरो हैं।”

10 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text