home / एंटरटेनमेंट
माही विज इस वजह से पति जय भानुशाली से हुई नाराज और कर दिया उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक

माही विज इस वजह से पति जय भानुशाली से हुई नाराज और कर दिया उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक

हम सभी अपने पसंदीदा सेलेब जोड़ी को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनके क्यूट या फिर अडोरेबल मोमेंट्स को देखना पसंद करते हैं। फिर चाहें वो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक तस्वीरें हों या फिर सोनम कपूर और आनंद आहूजा के फ्लर्टी कमेंट्स हों- फैंस को ये सबकुछ ही अच्छा लगता है। इससे ये जाहिर होता है कि हम सभी इस तरह के खास पलों को देखने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं।

इन्ही में से एक पसंदीदा जोड़ी माही विज और जय भानुशाली की भी है। दरअसल, हाल ही में माही विज और जयभानुशाली के बीच एक प्यार वाली लड़ाई हुई है, जिसके बाद माही ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। एक्टर जय भानुशाली ने अपनी पत्नी और बेटी तारा के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था लेकिन इस पर माही उनसे नाराज हो गईं क्योंकि उस तस्वीर में वह खुद को अच्छी नहीं लग रही हैं। इसके बाद उन्होंने नाराज हो कर जय को इंस्टा पर ब्लॉक कर दिया। 

जय ने इसके बाद इंस्टा स्टोरी पर फैंस को घटना की जानकारी दी और उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में माही साफ-साफ नाराज दिखाई दे रही हैं। अपनी परिस्थिति समझाने के बाद वह कैमरा माही की तरफ कर देते हैं और माही कहती हैं, ‘वह हमेशा मेरी खराब तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालता है, अब ऐसा मत करना’।

केवल इतना ही नहीं जय ने यह भी कहा कि, ”अगर ये मैंने किया होता ना तो अभी सारा लेक्चर शुरू हो जाता कि अब तुम मुझे वैसा प्यार नहीं करते, तुम्हारा जरूर किसी और के साथ चक्कर चल रहा है।” इसके बाद जय अपने फैंस से कहते हैं कि वह माही को डीएम करें और उन्हें अनब्लॉक करने के लिए कहें। इसके बाद जय माही को कहते हैं, ये क्या बात है? तुम मेरी इंस्टा स्टोरी देख रही हो लेकिन मैं तुम्हारी कोई पोस्ट नहीं देख सकता। इस पर जवाब देते हुए माही कहती हैं, मैं तारा के अकाउंट से देख रही हूं। हम उम्मीद करते हैं कि माही जल्द ही जय को अनब्लॉक कर दें।  

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

08 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text