Advertisement

एंटरटेनमेंट

बेटी के जन्म के बाद गोद लिए बच्चों को क्या भूल गए माही विज और जय भानुशाली?

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 7, 2021
बेटी के जन्म के बाद गोद लिए बच्चों को क्या भूल गए माही विज और जय भानुशाली?

Advertisement

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और मशहूर टीवी शोज होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) छोटे पर्दे के जानेमाने सितारे हैं और कई लोग सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं। जय भानुशाली और माही विज ने 2011 में शादी कि थी और दोनों ने 2017 में अपनी हाउज हेल्प के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया था। इसके बाद से ही माही और जय दोनों बच्चों (Foster Children) की पढ़ाई-लिखाई और अन्य जरूरतों का खर्चा उठा रहे हैं। 2019 में माही ने एक बेटी को भी जन्म दिया था और दोनों की बेटी का नाम तारा है।
हमें पता चला है कि सोशल मीडिया पर लोग माही विज और जय भानुशाली को उनके गोद लिए हुए बच्चों को इग्नोर करने और छोड़ देने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का मानना है कि जय और माही की बेटी होने के बाद उन्होंने अपने गोद लिए हुए बच्चों को छोड़ दिया है और इस वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

इसके बाद अब कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में माही ने लिखा, आप में से बहुत से लोग कई सवाल कर रहे हैं और कई लोग अलग-अलग धारणाएं बना ले रहे हैं, यहां तक कि आप में से कई लोग कुछ भी लिख रहे हैं, जो सही नहीं है। हम माता-पिता हैं और हम गोद लिए हुए बच्चों के भ माता पिता है। तारा हमारी जिंदगी में एक ब्लेसिंग की तरह आई है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हमारे गोद लिए हुए बच्चों के प्रति हमारी भावना बदल गई।

माही ने आगे लिखा, जब खुशी हमारी जिंदगी में आई तो हम पेरेंट्स बन गए लेकिन हमारे अंदर का एक हिस्सा जानता था कि उनके सभी फैसले उनके असली माता-पिता द्वारा लिए जाएंगे। उनके माता पिता चाहते थे कि वो दोनों मुंबई में कुछ वक्त गुजारें और फिर वो दोनों अपने दादा-दादी के साथ रहने के लिए होमटाउन चले गए। और हमें लगता है कि माता-पिता के अलावा ऐसा कोई नहीं है, जो यह जज कर सकता है कि बच्चों के लिए क्या सही है।

माही ने लिखा, इस वजह से अगर आपको लगता है कि हमने अपने गोद लिए हुए बच्चों को छोड़ दिया है तो मैं बताना चाहूंगी कि ऐसा नहीं है। जब आप हमें इस तरह की बातें बोलते हैं तो हमें दर्द होता है और ये हमारे बच्चों के लिए भी अच्छा नहीं है क्योंकि अब वो बढ़े हो रहे हैं। हम हमारे तीनों बच्चों को एक जैसा ही प्यार करते हैं और उनमें से दो फिलहाल अपने होमटाउन में रह रहे हैं। हम नियमित रूप से एक दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करते हैं और एक दूसरे से जुड़े रहते हैं। 
बच्चों के दो घर हैं और वो हमेशा रहेंगे, एक उनके होमटाउन में और एक हमारे साथ। हम सभी त्योहारों को एक साथ मनाते हैं और हमारा प्यार कभी नहीं बदलेगा, केवल बढ़ेगा। हम उम्मीद करते हैं कि आपको आपके सभी सवालों का जवाब मिल गया होगा। 
POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!