home / Hindi
KWK7: एक-एक पैसे के मोहताज हो गये थे संजय कपूर, पत्नी महीप ने सुनाई उन बुरे दिनों की दास्तां

KWK7: एक-एक पैसे के मोहताज हो गये थे संजय कपूर, पत्नी महीप ने सुनाई उन बुरे दिनों की दास्तां

कॉफी विद करण सीजन 7 का एपिसोड 12 इस गुरुवार रात को 12 बजे लाइव होने वाला है और शो के इस एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे दिखाई देंगे। तीनों स्टार्स अपने पतियों के बारें में स्टीमी सीक्रेट बताने वाले हैं और बॉलीवुड के इनर सर्कल के बारे में बात करने वाले हैं। गौरी खान करण जौहर के इस शो में करीब 18 साल बाद हिस्सा ले रही हैं, जबकि महीप कपूर और भावना पांडे पहली बार आई हैं।

शो में इस बार बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की वाइफ महीप कपूर ने बताया कि फेम हमेशा के लिए नहीं रहता है और यह मशहूर हस्तियों से बेहतर कोई नहीं जानता। उन्हें और उनके परिवार को भी कभी इस तरह की सिचुएशन से गुजरना पड़ा था। महीप कपूर उन दिनों के बारे में बात करेंगी जब उनके पति के पास काम नहीं था। करण से महीप कपूर अपनी जिंदगी के स्ट्रगल के दिनों और आर्थिक तंगी के बारे में बात करती दिखेंगी। शो के लेटेस्ट एपिसोड में स्टार वाइफ महीप कपूर ने अपने जिंदगी के इस अनुभव को भी सबके साथ शेयर किया है। 

महीप कहती हैं, ”एक वक्त ऐसा भी आया, जब संजय के पास काम नहीं था और उन्हें कपूर फैमिली की फ्लॉप विंग कहा जाता था। क्योंकि संजय को कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे रहना पड़ा था। उस दौर में पैसे की बहुत तंगी थी। बच्चों के लिए यह बेहद मुश्किल दौर था, क्योंकि हमारे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध देखते हुए बड़े हुए हैं।”

महीप ने आगे बताया, ”आसपास के लोगों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने महसूस करवाया कि हम कपूर फैमिली की असफल विंग की तरह थे। वह वक्त बहुत बुरा था, घर पर पैसे नहीं थे। हम एक-एक पैसे के मोहताज हो गये थे।”
KWK 7: कॉफी काउच पर गौरी खान ने बेटी सुहाना को डेटिंग को लेकर दी ये एडवाइज, देखें Video

आपको बता दें महीप कपूर और भावना पांडे इन दिनों अपने वेब शो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं। नेटफिल्क्स पर इसका दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नीलम कोठारी और सीमा सजदेह नजर आई हैं। ये वेब शो चार महिलाओं के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में इन महिलाओं के ग्लैमरस अट्रैक्टिव लाइफ को दिखाया गया है।

21 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text