home / फैशन
गणेश चतुर्थी के लिए बेस्ट है माधुरी दीक्षित नेने का ये ट्रेडिशनल साड़ी लुक, आप भी कर सकती हैं ट्राई

गणेश चतुर्थी के लिए बेस्ट है माधुरी दीक्षित नेने का ये ट्रेडिशनल साड़ी लुक, आप भी कर सकती हैं ट्राई

त्योहार भारतीय संस्कृति का अहम हिस्सा हैं और हमारी वॉरड्रोब इंस्पीरेशन अक्सर ही बॉलीवुड सितारों से आती है और वो किस तरह से त्योहारों का जश्न मना रहे हैं, उसपर हमारा भी फैशन स्टाइल निर्भर करता है। सेलिब्रिटीज अक्सर ही त्योहारों को बेहद ही धूमधाम से मनाते हैं और इस वजह से उनके स्टाइल्स हमें इंस्पायर करते हैं। हर कोई त्योहारों पर अच्छे से तैयार होता है और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ त्योहारों का जश्न मनाता है।

जब बात भारतीय त्योहारों की आती हैं तो सभी सितारें एथनिक आउटफिट में दिखाई देते हैं और बेहद ही खूबसूरत लगते हैं। साथ ही सभी सितारें अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं और उनकी ये तस्वीरें हमें बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गणेश चतुर्थी आने वाली है और इसी बीच माधुरी दीक्षित नेने ने अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह साड़ी में दिखाई दे रही हैं। यह साड़ी उन्होंने डांस दीवाने शो के गणेश चतुर्थी स्पेशल एपिसोड के लिए पहनी थी। 

माधुरी दीक्षित केवल अपने डांस से ही नहीं बल्कि अपने लुक्स से भी हमारा दिल जीत रही हैं। माधुरी इन तस्वीरों में मधुराया की साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जो एक इंस्टाग्राम स्टोर है। इस सिल्क साड़ी का कलर टील है और इस पर ऑरेंज और गोल्ड कलर का बॉर्डर बना हुआ है। उन्होंने अपनी साड़ी को टील वोवन सिल्क ब्लाउज जिस पर गोल्डन वर्क हो रखा था के साथ कंप्लीट किया। उनके ब्लाउज की नेकलाइन स्क्वैयर है और इसकी तीन-चौथाई बाजू इसे प्रोपर ट्रेडिशनल लुक दे रही हैं।

माधुरी ने अपने लुक को गोल्डन बीडीड नेकलेस और मेचिंग इयरिंग और गोल्ड कड़ा के साथ कंप्लीट किया। वहीं, इसके साथ उन्होंने पेशवी नथ पहनी, जो उनके लुक को प्रोपर मराठी वाइब दे रही थीं। माधुरी ने अपने बालों में मेसी बन बना रखा था और इसे फूलों से सजाया था। उन्होंने अपने पूरे लुक को ग्लोई मेकअप और चंद्र बिंदी के साथ कंप्लीट किया।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

09 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text