home / एंटरटेनमेंट
माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान ने 2 साल बाद कटवाए अपने बाल, कैंसर पेशेंट्स को किए डोनेट

माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान ने 2 साल बाद कटवाए अपने बाल, कैंसर पेशेंट्स को किए डोनेट

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के छोटे बेटे रेयान की इंटरनेट पर लोग काफी सराहना कर रहे हैं। दरअसल, रेयान ने नेशनल कैंसर अवेयरनेंस डे पर कैंसर पेशेंट्स के लिए अपने बाल डोनेट किए हैं। प्राउड पेरेंट माधुरी दीक्षित ने रेयान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि रेयान को बाल डोनेट करने का आइडिया कैसे आया। साथ ही माधुरी ने यह भी बताया कि रेयान को इतने लंबे बाल करने में लगभग 2 सालों का समय लगा और फिर कैंसर सोसाइटी के लिए इन्हें कटवाना आखिरी स्टेप है। अपनी पोस्ट में माधुरी ने लिखा, सारे हीरो केप नहीं पहनते हैं, लेकिन मेरे बेटे ने पहनी है।

माधुरी ने पोस्ट में आगे लिखा, नेशनल कैंसर डे पर मैं आपके साथ कुछ बहुत ही खास शेयर करना चाहती हूं। रेयान ने कई कैंसर पेशेंट्स को देखा है जिनके किम्योथेरेपी के दौरान बाल झड़ जाते हैं और इसे देखकर वह काफी उदास हो गया था। इस वजह से मेरे बेटे ने कैंसर सोसाइटी के लिए बाल डोनेट करने का फैसला किया। माता-पिता के तौर पर हम उसके इस फैसले से काफी हैरान हुए।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, गाइडलाइन के मुताबिक उसे जरूरत अनुसार लेंथ तक बाल बढ़ाने में लगभग 2 सालों का समय लगा और आज हमें अपने बेटे पर बहुत नाज महसूस हो रहा है। माधुरी के दोस्त और फैंस रेयान के इस नॉबल कॉज के लिए स्टैंड लेने पर उनकी काफी सराहना कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बहुत ही खूबसूरत विचार है…. ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने लिखा, यह बेहद ही सेंसिटिव और काइंड है।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से अक्टूबर 17, 1999 को शादी की थी। इसके बाद दोनों ने बेटे अरिन का स्वागत 2003 में किया था, जो अब 18 वर्ष के हैं और रेयान का जन्म 2005 में मार्च के महीने में हुआ था।

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन, खलनायक, साजन, तेजाब, बेटा, कोयला, पुकार और प्रेम गाथा जैसी फिल्में शामिल है। आखिरी बार एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म कलंक में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आए थे।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

08 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text