home / एंटरटेनमेंट
माधुरी दीक्षित ने बयां किया अपना दर्द, बताया कि उनके बच्चे नहीं देते हैं उन्हें अहमियत तो बुरा लगता है

माधुरी दीक्षित ने बयां किया अपना दर्द, बताया कि उनके बच्चे नहीं देते हैं उन्हें अहमियत तो बुरा लगता है

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले उम्र में हाफ सेंचुरी पार कर चुकी हैं लेकिन  सोशल मीडिया पर उनकी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद उम्र का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल होता है। माधुरी दीक्षित अपने फैशन सेंस को भी काफी मेंटेन रखती हैं। हालांकि वो काफी समय से बड़े परदे पर नजर नहीं आईं हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना की पहले करते थे। इसलिए उनका फैन बेस बहुत बड़ा है। खास बात यह है कि माधुरी हमेशा फैंस के संपर्क में रहने की कोशिश करती रहती हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी की कुछ घटनाओं या किस्सों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। हालांकि इस बार उन्होंने कोई फोटो या वीडियो शेयर नहीं किया है लेकिन अपना दुख जरूर फैंस के साथ शेयर किया है।

माधुरी इन दिनों छोटे पर्दे के शो ‘डांस दीवाने’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो में माधुरी कई बार डांस पर्फोमेंस देखकर इमोशनल होती नजर आती हैं। उन्होंने हाल ही में इस शो के दौरान अपने बच्चों को लेकर कुछ बेहद इमोशनल बातें शेयर की हैं। 

दरअसल ‘डांस दीवाने’ के एक कंटेस्टेंट ने अपनी परर्फोमेंस अपनी मां को समर्पित करते हुए कहा ‘मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज़ करने और उनको अहमियत न देने का बहुत पछतावा है।’ इस पर माधुरी ने जवाब देते हुए कहा, ‘कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं। मुझे उस वक्त बहुत बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूं। लेकिन वह मेरी एक नहीं सुनते हैं। हालांकि, इस पर मैं कुछ नहीं कर सकती। बात तो यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों की संरक्षी होती है। जब मैं छोटी थी तो मैं भी यही किया करती थी लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।’ 

वैसे आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित के दो बेटे हैं जिनमें से एक आरिन (18 साल) है और दूसरा रायन है, जिसकी उम्र 16 साल है। माधुरी अक्सर अपनी फैमिली की झलकियां सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने बताया था कि उनके बड़े बेटे आरिन अब ग्रेजुएट हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें माधुरी का पूरा परिवार एकसाथ खड़ा नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे और राम के लिए ये एक प्राउड मोमेंट है। आरिन बढ़िया परफॉरमेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है। आरिन को और उनकी पूरी ग्रेजुएटिंग क्लास को ढेर सारी शुभकामनाएं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल माधुरी दीक्षित ‘डांस दीवाने’ शो को जज कर रही हैं। आखिरी बार वो फिल्म ‘टोटल धमाल’ में दिखाई दी थीं। इसके अलावा अभी तो माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे से दूर हैं। उन्होंने अभी तक अपनी अपकमिंग फिल्म की कोई घोषणा नहीं की है। 

30 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text